क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

शिल्पा शेट्टी की गोद भराई में पति राज कुंद्रा ने गिफ्ट की ‘सोने का चम्मच’, पढिए पूरी खबर

By Shabana Parveen

Updated on:

शिल्पा शेट्टी की गोद भराई में पति राज कुंद्रा ने गिफ्ट की 'सोने का चम्मच', पढिए पूरी खबर
---Advertisement---

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा गोद भराई को लेकर है। भारत में गोद भराई गर्भवती महिला के लिए किया जाने वाला एक रस्म है।  जिसमें विवाहित और अविवाहित महिलाएं शामिल होती हैं और होने वाली मां व जन्म लेने वाले बच्चे को आशीर्वाद देती हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे वियान राज कुंद्रा का स्वागत किया। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की गोदभराई की रस्म एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से शिल्पा के दोस्तों ने भाग लिया था। दिलचस्प बात यह है कि जश्न तब और भी बढ़ गया जब राज कुंद्रा ने अपनी गर्भवती पत्नी शिल्पा सेट्टी को गोद भराई में  24 कैरेट सोने का चम्मच उपहार में दिया।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

 

----Advertisement----

Leave a Comment