क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

सिंगरौली न्यूज़ : चितरंगी थाना अंतर्गत बस और ऑटो की आमने-सामने जोड़दार भिड़ंत हुई ,दो की मौत

By News Desk

Published on:

---Advertisement---

सिंगरौली /  चितरंगी थाना अंतर्गत इंडियन गैस एजेंसी पिपरवान में बुधवार की शाम बस और ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से घटना स्थल पर 2 यात्रियों की मौत हो गई है। घटना की खबर जैसे ही चितरंगी पुलिस को लगी तो मौके पर पुलिस पहुंच घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चितरंगी भिजवाया गया।

 

वहीं एसडीएम चितरंगी भी मौके पर घटना का जायजा लेने पहुंचे हुए थे।  जानकारी के अनुसार शिवम बस सर्विस चितरंगी से सीधी जा रही थी और कुडैनिया की तरफ से आटो रहा था। जैसे ही ऑटो इंडियन गैस एजेंसी के पास पहुंचा तो सामने से आ रही बस ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो में सवार रघुनाथ साकेत उम्र 40 वर्ष निवासी गड़वानी की घटनास्थल पर मौत हो गई। वही नरेंद्र शाह उम्र 17 वर्ष निवासी सुकहर गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चितरंगी भिजवाया गया, लेकिन उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

बताया जाता है जैसे ही उक्त घटना की खबर आस-पड़ोस के लोगों को लगी तो भारी संख्या में भीड़ जुट गई। मौके पर चितरंगी पुलिस ने मोर्चा संभाला। बताया जाता है कि जिस समय बस ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारा है उस समय बस भी अनियंत्रित हो गई लेकिन बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों की बातों पर गौर करें तो बस तेज रफ्तार में थी जिसके चलते यह घटना घटित हुई है। फिलहाल चितरंगी पुलिस मामले के पतासाजी में लगी हुई है।

 

----Advertisement----

Leave a Comment