क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

इस मौसम कुछ हटके पहनना चाहती है तो ट्राई करे ये Peplum Kurti, देखे बेहतरीन डिज़ाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Peplum Kurti

Peplum Kurti Design : महिलाएं कई मौकों पर सूट पहनना पसंद करती हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब वे कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोचती हैं। अगर आप भी कोई नया लुक बनाना चाहती हैं या सूट की जगह कुछ नया पहनने की सोच रही हैं तो इस पेप्लम कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको पेप्लम कुर्ती के कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाएंगे जिनकी मदद से आप नया लुक पा सकती हैं।

पलाज़ो स्टाइल पेप्लम कुर्ती (Plazzo Style Peplum Kurti)

Peplum Kurti

अगर आप भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं तो इस तरह की पिंक प्लाजो वाली पेप्लम कुर्ती ट्राई कर सकती हैं। यह पेप्लम कुर्ती जॉर्जेट में है और इसमें लखनवी, सेक्विन, जरदोजी और मोती हैं। इस ड्रेस के साथ आप नेकलेस पहन सकती हैं।

ये भी पढे – लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

पेप्लम कुर्ती स्टाइल धोती पैंट सेट (Dhoti Pant Set Style Peplum Kurti)

Peplum Kurti

इस धोती पेप्लम कुर्ती पैंट सेट को सूट की जगह भी पहना जा सकता है। इस तरह की पेप्लम कुर्ती आप ऑनलाइन या बाजार से खरीद सकती हैं। यह कुर्ती रेयॉन और कॉटन फैब्रिक से बनी है और इस तरह की कुर्ती के साथ आप फुटवियर के तौर पर हील्स या जूती पहन सकती हैं।

ये भी पढे – Short Kurti Collection : इस गर्मी कम्फर्ट के साथ पाए ट्रेंडी लुक, ट्राई करे शॉर्ट कुर्ती

क्रेप स्टाइल पेप्लम कुर्ती (Crepe Style Peplum Kurti)

Peplum Kurti

अगर आप नया लुक चाहती हैं या नया पहनने की सोच रही हैं तो इस तरह क्रेप स्टाइल पेप्लम कुर्ती पहन सकती हैं। यह क्रेप स्टाइल पेप्लम कुर्ती सिल्क है और आप इस तरह की कुर्ती के साथ हील्स को फुटवियर के रूप में पहन सकती हैं। इस आउटफिट के साथ आप कम से कम ज्वेलरी पहन सकती हैं।

ये भी पढे – Earrings Design : इयररिंग के लेटेस्ट डिज़ाइन करे ट्राई, खूबसूरती को बढ़ा देंगे

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

2 thoughts on “इस मौसम कुछ हटके पहनना चाहती है तो ट्राई करे ये Peplum Kurti, देखे बेहतरीन डिज़ाइन”

Leave a Comment