क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Chikankari Suit : लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

Chikankari Suit : चाहे आपको किसी पार्टी में जाना हो या ऑफिस में इसे पहनना हो। सलवार-कमीज़ डिज़ाइन में आपको कई वैरायटी देखने को मिलेंगी। वहीं, डिजाइन और फैब्रिक के लिए माहौल को समझना भी बेहद जरूरी है। गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और इस मौसम में त्वचा को ताजगी प्रदान करने वाले डिजाइन और रंगों का चयन करने की सलाह दी जाती है। तो आइए देखते हैं चिकनकारी वर्क वाले खास सलवार सूट डिजाइन।

फ्रॉक स्टाइल सलवार-सूट (Frock Style Salwar-Suit)

लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

आजकल शॉर्ट कुर्ती में ड्रेस या पेप्लम स्टाइल कुर्ती सूट सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस तरह के सूट के साथ आप चिकनकारी वर्क वाला शरारा डिजाइन कर सकती हैं। आप चाहें तो सूट के साथ दुपट्टा भी स्किप कर सकती हैं।

ये भी पढे – Short Kurti Collection : इस गर्मी कम्फर्ट के साथ पाए ट्रेंडी लुक, ट्राई करे शॉर्ट कुर्ती

कलीदार सलवार-सूट (kalidar salwar suit)

लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

फूलदार सूट आज भी फैशन में है। इसमें आपको फुल स्लीव्स के अलावा राउंड नेक डिजाइन वाले कई तरह के वर्क सूट भी देखने को मिलेंगे। आप चाहें तो इस तरह के सूट के साथ लॉन्ग स्कर्ट भी पहन सकती हैं।

ये भी पढे – Deepika Padukone ने पोस्ट किया अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट, सोनोग्राफी रिपोर्ट देख ख़ुशी से झूमे फैन्स

ऑम्ब्रे डिजाइन सलवार-सूट (Ombre Design Salwar-Suit)

लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन

आजकल फैशन ट्रेंड में ओम्ब्रे टोन खूब नजर आ रहा है। इसमें आपको कई रंग देखने को मिलेंगे. इस लूज डिजाइन वाले कुर्ती स्टाइल सूट में आपको चिकनकारी वर्क में काफी वैरायटी देखने को मिलेगी।

ये भी पढे – मॉडर्न और ट्रेंडी लुक पाने के लिए ट्राई करे ये ड्रेस

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “लखनवी नवाबी लूक के लिए पहने चिकनकारी सूट, देखे डिज़ाइन”

Leave a Comment