क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Trendy Suit Designs : समर सीजन में पहने सूट के लेटेस्ट डिज़ाइन

By Shabana Parveen

Updated on:

Trendy Suit Designs : समर सीजन में पहने सूट के लेटेस्ट डिज़ाइन

Trendy Suit Designs : साड़ी एक चिरस्थायी फैशन है और साड़ी के बाद सूट दूसरा सबसे अच्छा विकल्प है। ऐसा इसलिए क्योंकि कई महिलाएं साड़ी के बाद सूट पहनना पसंद करती हैं। सूट में आप कहां कंफर्टेबल महसूस करते हैं। अगर आप किसी खास मौके पर सूट पहनने की सोच रहे हैं तो आप इन डिज़ाइन्स के सूट को पहन सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ नए डिजाइन वाले सूट दिखाएंगे जिन्हें आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं।

Pakistani Style Salwar Suit

Latest Suits Design : शादी पार्टी मे सबकी निगाहें आप टिकी रह जाएंगी जब पहन जाएंगी ये डिज़ाइनर सूट

आप एलिगेंट और क्लासी लुक चाहती हैं तो इस व्हाइट कुर्ता सेट को आज ही अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। व्हाइट रंग में आने वाला यह पाकिस्तानी स्टाइल का ढीला सलवार सूट देखने में बहुत सुंदर है और इसे पहनने के बाद आपको आरामदायक महसूस होगा। महिलाओं के लिए यह सूट डिज़ाइन ऑफिस पार्टियों से लेकर कैज़ुअल डिनर तक हर चीज़ के लिए एक अच्छा विकल्प है।

Silk  Zari Embroidered Suit Set

त्योहारों में पहनने के लिए बेहतरीन कढ़ाई वाले सूट के डिज़ाइन

रानी पिंक कलर का यह खूबसूरत कढ़ाई वाला सूट सेट हर उम्र की महिलाओं पर अच्छा लगेगा। इसके साथ आपको खूबसूरत प्रिंट वाला दुपट्टा भी मिल रहा है। इसकी कढ़ाई बेहद खूबसूरत है. इसका रंग आपको आकर्षक लुक देगा। इसे आप त्योहारों में पहन सकती हैं. यह एथनिक सूट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

थ्रेड वर्क पंजाबी सूट (Thread Work Punjabi Suit)

Punjabi Suit : पंजाबी सूट फैंसी डिजाइन आपको देंगे हर मौसम में सदाबहार लुक

हल्के रंग के कुर्ते पर गहरे रंग के धागे के काम वाले पंजाबी सूट अद्वितीय हैं। इस पीच रंग के पंजाबी सलवार सूट में गर्दन, पल्ला और सलवार पर काले धागे का काम है। यह दिखने में ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश लुक भी देता है।

नायरा कट अनारकली सूट (Naira Cut Anarkali Suit)

Naira Cut Suit : 2024 के लेटेस्ट नायरा कट सूट डिजाइन, देंगे क्लासी लुक

यह एक प्रकार का नायरा कट सूट है जिसमें एक फ्लेयर्ड कुर्ता होता है। कुर्ता सादा रखा जा सकता है या उसमें कढ़ाई, प्रिंट या अन्य सजावटी विवरण हो सकते हैं।

गरारा सूट (Gharara Suit)

Gharara Suit : शादियों मे पहनकर जाने के लिए बेस्ट है ये ग़रारा सूट, देखे डिजाइन

आपको भले ही ब्लैक एंड व्हाइट टीवी देखने का शौक न हो लेकिन ये ब्लैक एंड व्हाइट ग़रारा सूट पहनना आपको जरूर पसंद आएगा। इस डिजाइन में न सिर्फ स्टाइल बल्कि कुर्ती का डिजाइन भी अनोखा है।

ये भी पढ़े – Black Dress For Party Wear : पार्टी में पहने ब्लैक ड्रेस दिखेंगी भीड़ से अलग और खुबसूरत

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Trendy Suit Designs : समर सीजन में पहने सूट के लेटेस्ट डिज़ाइन”

Leave a Comment