क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Tops Design For Daily Wear : रोजाना पहनने के लिए बेहतरीन टॉप्स, देखे डिज़ाइन

By Shabana Parveen

Published on:

Tops Design For Daily Wear

Tops Design For Daily Wear : महिलाओं के लिए यह समर टॉप कॉलेज और ऑफिस में पहनने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इन्हें पहनने से आपको जल्दी पसीना नहीं आएगा और आप पूरी तरह से आरामदायक रहेंगे। इन्हें खासतौर पर गर्मियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इन्हें पहनने से न सिर्फ आपकी खूबसूरती और स्टाइल निखरता है, बल्कि आपको गर्मी से भी पूरी राहत मिलती है। आइए आपको महिलाओं के लिए इन बेस्ट समर टॉप्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ombre Dyed Tie-Up Neck Top I Tops Design For Daily Wear

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

इस खूबसूरत ओम्ब्रे टॉप को आप कॉलेज और ऑफिस में पहन सकती हैं। ये आपको कूल लुक देगा। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इस टॉप का सफेद और पीला कॉम्बिनेशन बेहद शानदार और आकर्षक लग रहा है।

Tie-Up Neck Puff Sleeves Top I Tops Design For Daily Wear

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

आकर्षक पफ स्लीव्स के साथ टाई अप नेकलाइन आपको क्लासी लुक देगी। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं। यह टॉप स्टड ईयररिंग्स के साथ अच्छा लगेगा। इसे आप जींस और स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं।

Embroidered Bell Sleeve Georgette Regular Top

Women Tops Design : देखें क्लासी और कूल समर टॉप कलेक्शन

यह कढ़ाईदार बेल स्लीव टॉप बेहद खूबसूरत है। इस टॉप को आप जींस, प्लाजो और स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। इस टॉप की खूबसूरती में जो बात जुड़ती है, वह है इसकी नेकलाइन और शानदार स्लीव्स। आकर्षक लुक के लिए आप इसे पहन सकती हैं।

ये भी पढ़े – CM Arvind Kejriwal के खिलाफ ईडी शुक्रवार को दाखिल करेगा चार्जशीट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Tops Design For Daily Wear : रोजाना पहनने के लिए बेहतरीन टॉप्स, देखे डिज़ाइन”

Leave a Comment