क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

CM Arvind Kejriwal के खिलाफ ईडी शुक्रवार को दाखिल करेगा चार्जशीट

By Shabana Parveen

Published on:

CM Arvind Kejriwal के खिलाफ ईडी शुक्रवार को दाखिल करेगा चार्जशीट

CM Arvind Kejriwal : शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। प्रवर्तन निदेशालय शुक्रवार को इस मामले में आरोप पत्र दाखिल करेगा। यह पहली बार है जब मुख्यमंत्री केजरीवाल का नाम चार्जशीट में दाखिल किया जाएगा।

ईडी अपनी चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का नाम साजिशकर्ता और सरगना के तौर पर दर्ज करेगी। जांच एजेंसी के मुताबिक, केजरीवाल से जुड़े मनी ट्रेल का पता चला है। मुख्यमंत्री की अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने की संभावना है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “CM Arvind Kejriwal के खिलाफ ईडी शुक्रवार को दाखिल करेगा चार्जशीट”

Leave a Comment