क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Co-ordinate Set For Women : रोजाना वही सलवार सूट पहनकर हो गयी है बोर तो ट्राई करे ये को-ऑर्ड सेट, दिखेंगी स्टाइलिश और खुबसूरत

Co-ordinate Set For Women : अक्सर लड़कियों का मानना ​​है कि अगर ड्रेस पर एक ही तरह का प्रिंट या कलर हो तो पूरा लुक बोरिंग लगता है। यही कारण है कि लड़कियां ज्यादातर अपने आउटफिट में कलर ब्लॉक या अलग-अलग रंग और शेड्स शामिल करने की कोशिश करती हैं। यह सच है कि अलग-अलग रंग और प्रिंट आपकी शैली को अद्वितीय बनाते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि समन्वित सेटों में फैशन उबाऊ है।

यह एक ऐसा स्टाइल है जो कभी भी चलन से बाहर नहीं होता। यदि आपको फैशन की अच्छी समझ नहीं है तो को-ऑर्ड सेट एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप यहां दिखाए गए को-ऑर्ड सेट के शानदार डिजाईन देख सकती है।

Teal Off Shoulder Top With Wide Leg Pant Co-ordinate Set

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

इस खूबसूरत को-ऑर्ड सेट में आपको खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने वाला क्रॉप टॉप मिल रहा है जिसे आप दो तरह से स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आपको वाइड लेग पैंट मिल रही है जो आपको ट्रेंडी लुक देगी। आप इस को-ऑर्ड सेट को स्नीकर्स और हाई हील्स दोनों के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Crop Shirt With Pants Casual Co-ordinate Set

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

नीले रंग का यह खूबसूरत को-ऑर्ड सेट फॉर्मल लुक के लिए भी बेस्ट है। इसमें आपको क्रॉप शर्ट स्टाइल टॉप और पैंट मिल रहे हैं। आप इसे हाई हील्स या जूतों के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको क्लासी लुक देगा।

Multicolor Tie Dye Print Co-ordinate Set

Women Co-ordinate Set : क्लासी और ट्रेंडी लुक के लिए पहन ये शानदार को - ऑर्ड सेट

यह टाई-डाई बहुरंगी प्रिंट को-ऑर्ड सेट आश्चर्यजनक है। ये आपको बहुत ही कूल लुक देगा। इस को-ऑर्ड सेट को आप रोजाना भी पहन सकती हैं। आप चाहें तो इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े – Tops Design For Daily Wear : रोजाना पहनने के लिए बेहतरीन टॉप्स, देखे डिज़ाइन

ये भी पढ़े – CM Arvind Kejriwal के खिलाफ ईडी शुक्रवार को दाखिल करेगा चार्जशीट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.