क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Silk Kurti Design : गर्मियों में सिल्क कुर्तियाँ आपको देंगी कम्पलीट कम्फर्ट के साथ खुबसूरत लुक

Silk Kurti Design : साल के किसी भी समय और हर तरह के फैशन में महिलाओं की ऐसी पोशाकें होती हैं जो कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाती हैं। ऐसी ही एक ड्रेस है कुर्ते और कुर्तियां जिन्हें किसी भी बॉटम के साथ पहना जाता है। चाहे आप इन्हें प्लाजो के साथ पहनें या चूड़ीदार के साथ, आप हर मौसम में अलग दिखेंगी। आइए हम आपको कुछ कलात्मक सिल्क कुर्तियों के स्टाइल और डिजाइन के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

Red Silk Blend Woven Lace Straight Kurti

Silk Kurti Design : सिल्क की ये खूबसूरत कुर्ती आपको देंगी कोजी और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

इसे ऑफिस में पहनें या दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हों, यह लंबा रेड कुर्ता हर समय आप पर अच्छा लगेगा। इसे आप जींस के साथ भी पहन सकती है।

Strawberry Pink Sequin Silk Organza Kurti I Silk Kurti Design

Silk Kurti Design : सिल्क की ये खूबसूरत कुर्ती आपको देंगी कोजी और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

अगर आप ऑफिस में कुछ अलग अंदाज में वाली कुर्ती पहनना चाहते हैं तो पिंक कलर की इस खूबूसरत सिल्क कुर्ती को पहन कर जा सकती है । ये आपको बहुत ही शानदार लुक देगी। इसे आप रोजाना भी पहन सकती है।

Art Silk Sea Green Print Party Wear Kurti

Silk Kurti Design : सिल्क की ये खूबसूरत कुर्ती आपको देंगी कोजी और क्लासी लुक, देखें डिजाइन

अगर आप किसी खास मौके अपने दोस्त के घर जाना चाहते हैं तो वहां कुछ अलग पहन कर जाना चाहिए। इसलिए यह थ्री-क्वार्टर स्लीव आर्ट सिल्क कुर्ता आपके लिए खास है। इस खूबसूरत सी ग्रीन कुर्ती को आप रोजाना भी पहन सकती है।

ये भी पढ़े – Saree For Party Wear : पार्टी पहनकर जाए ये खुबसूरत साड़ी, दिखेंगी मॉडर्न

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.