क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Saree For Party Wear : पार्टी पहनकर जाए ये खुबसूरत साड़ी, दिखेंगी मॉडर्न

Saree For Party Wear : आज हम उन साड़ियों का कलेक्शन पेश करेंगे जिन्हें हमने नहीं बल्कि आप सभी ने चुना है। इस आर्टिकल में आप जितनी भी साड़ियां देखेंगे, ये साड़ियां देशभर की महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद हैं। ये पार्टी वियर साड़ियां इतनी खूबसूरत हैं कि इन्हें पहनने से आपकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आएगी। इन साड़ियों को आप आसानी से कैरी कर सकती हैं क्योंकि ये खूबसूरत होने के साथ-साथ आरामदायक भी होती हैं।

Teal Embellished Sequinned Pure Georgette Saree

Party Wear Saree : हर भारतीय महिला की पहली पसंद हैं ये डिजाइनर साड़ियां, देखें कलेक्शन

टील ब्लू कलर की यह खूबसूरत साड़ी आपको स्टनिंग लुक देगी। इस साड़ी में नेट पैटर्न है और इस पर सेक्विन वर्क भी किया गया है। यह साड़ी भले ही भारी दिखती हो लेकिन वजन में बहुत हल्की और आरामदायक है। इस साड़ी को आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक लुक देगा।

Embellished Sequinned Pure Georgette Saree

Party Wear Saree : हर भारतीय महिला की पहली पसंद हैं ये डिजाइनर साड़ियां, देखें कलेक्शन

अगर आप खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह खास और ग्लैमरस लुक देना चाहती हैं तो आपके पास ऐसी शानदार ब्लॉक सेक्विन वर्क पार्टी वियर साड़ी जरूर होनी चाहिए। ये आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा। आप इस साड़ी को किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं।

Sequinned Organza Saree

Party Wear Saree : हर भारतीय महिला की पहली पसंद हैं ये डिजाइनर साड़ियां, देखें कलेक्शन

अगर आपको ज्यादा हैवी या हैवी साड़ियां पहनना पसंद नहीं है तो आप ऐसी लाइट वेट बॉर्डर वाली वर्क साड़ियां अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। ऐसी साड़ियाँ रोजाना पहनने के लिए भी अच्छी होती हैं। और आरामदायक भी।

ये भी पढ़े – Elegant Bracelet Design : हाथो में खूब खिलेंगी ये ब्रेसलेट, एक बार जरुर करे ट्राई

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.