क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

5,000 एमएएच की बैटरी और 6.7-इंच FHD+ AMOLED पैनल के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy F55, देखे कीमत

Samsung Galaxy F55 : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज अगले हफ्ते भारत में अपने नए F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सैमसंग ने पहले ही नए F55 5G स्मार्टफोन के डिजाइन में बदलाव कर दिया है और पिछले मॉडल की तरह उच्च गुणवत्ता वाला Vegan Leather फिनिश जोड़ा है। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले टीज़र में Samsung F55 5G की भारत में कीमत के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई थी। आइये जानते हैं इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F55 Specs

Features

गैलेक्सी F55 5G में 6.7-इंच FHD+ AMOLED पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ एक शानदार डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट की सुविधा हो सकती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OneUI के साथ आएगा।

Camera

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 MP प्राइमरी कैमरा, 8 MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 2 MP मैक्रो लेंस हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन 16 एमपी फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है।

Launch Date

सैमसंग इंडिया ने एक टीज़र साझा किया है जिससे संकेत मिलता है कि गैलेक्सी F55 5G 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन एप्रीकॉट क्रश और रेसिन ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। कंपनी ने यह भी दावा किया कि गैलेक्सी F55 5G लेदर फिनिश के साथ सेगमेंट का सबसे हल्का और पतला फोन होगा।

Price

टीज़र में कंपनी ने Samsung Galaxy F55 5G की प्राइस रेंज का भी खुलासा किया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन की कीमत “2X999” होगी यानी फोन को 30,000 रुपये के बजट के साथ पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़े – 3D कर्व्ड डिस्प्ले और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ ट्रेंड में चल रहा Vivo V29 5G

ये भी पढ़े – Google ने प्रीमियम फीचर्स के साथ Pixel 8a किया लॉन्च, जानिये कीमत और खासियत

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.