क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Google ने प्रीमियम फीचर्स के साथ Pixel 8a किया लॉन्च, जानिये कीमत और खासियत

Google Pixel 8 A : Google ने भारत में अपना नवीनतम A सीरीज फोन Pixel 8a लॉन्च कर दिया है। Pixel 8a Google Tensor G3 चिप द्वारा संचालित है और इसमें टाइटन M2 सुरक्षा चिप है। माना जा रहा है कि Google इस फोन को 14 मई के इवेंट में लॉन्च करने वाला था। लेकिन कंपनी ने Google Pixel 8 A को समय से पहले लॉन्च कर दिया।

इस फोन का लुक काफी शानदार है लेकिन कई लोगों को इसका लुक पसंद आ रहा है। इसके अलावा डिजाइन और फीचर्स के मामले में Google Pixel 8 A दमदार साबित होगा। अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Google Pixel 8A चुनने के बारे में सोच सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

Google Pixel 8 A Specification

Display

इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले 6.1 इंच की होगी। जिसमें आपको 1080X2400 रेजोल्यूशन वाला एक्टुआ OLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास मिलेगा जो आपके फोन को सुरक्षा प्रदान करने का काम करता है। अगर रैम की बात करें तो इसमें आपको 8 जीबी रैम मिलेगी। RAM आपके फोन को सुचारू रूप से चलाने का काम करती है।

Camera

इस फोन में आपको पावरफुल कैमरा मिलेगा, जो आपको क्वालिटी फोटो खींचने में मदद करेगा। इसमें आपको 64MP का मुख्य कैमरा और 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो आपको अच्छी सेल्फी लेने में मदद करेगा। देखा जाए तो कैमरे के मामले में यह फोन अच्छा साबित होता नजर आ रहा है।

Battery

Google Pixel 8 A में आपको 4492 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसे फुल चार्ज होने में एक घंटा लगेगा और फुल चार्ज होने के बाद फोन 8 से 10 घंटे तक आसानी से चल जाएगा।

Price

Google Pixel 8a फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और बिक्री 14 मई से शुरू होगी। Pixel 8a के 128GB वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है जबकि 256GB वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर में चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 4,000 रुपये का कैशबैक शामिल है। इसके अलावा, चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल पर 9,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी है। जो लोग Pixel 8a को प्री-ऑर्डर करते हैं, वे 14 मई तक Pixel बड्स A-सीरीज़ को 999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े – Realme GT 6T जल्द ही स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ होगा लॉन्च

ये भी पढ़े – Mangalsutra Design Daily to Party Wear : रोजाना से लेकर पार्टी तक में पहन कर जा सकती है मंगलसूत्र के ये डिज़ाइन

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.