क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं – Delhi CM Arvind Kejriwal

By News Desk

Published on:

CM Kejriwal

Delhi CM Arvind Kejriwal : दिल्ली में कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल शुक्रवार शाम को तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। उनका शनिवार का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है। उन्होंने सबसे पहले कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की।

जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए। अरविंद केजरीवाल ने कहा ये लोग भारत गठबंधन से पूछते हैं कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा। मैं बीजेपी से पूछता हूं कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा? पीएम मोदी 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं।

17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कहते हैं, “…ये लोग भारत गठबंधन से पूछते हैं कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा। मैं बीजेपी से पूछता हूं कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा? पीएम मोदी 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। उन्होंने एक नियम बनाया है कि नेता 75 साल बाद पार्टी रिटायर हो जाएगी…लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा रिटायर हो गए और अब 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं…उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले योगी को निपटाएंगे आदित्यनाथ और फिर अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनाएं। पीएम मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं, क्या अमित शाह मोदी की गारंटी पूरी करेंगे?”

उनकी (एनडीए) सरकार 4 जून के बाद नहीं बन रही है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है, ”…उनकी (एनडीए) सरकार 4 जून के बाद नहीं बन रही है…हरियाणा, राजस्थान, बिहार, यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और झारखंड हर जगह उनकी सीटें घट रही हैं. ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है” कि उन्हें 220-230 सीटें मिल रही हैं. केंद्र में भारत की सरकार बन रही है, आप उसमें शामिल होगी, हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे, दिल्ली की जनता मौजूदा एलजी की होगी अभी गुजरात से आया है…”

AAP को कभी नहीं हराया जा सकता

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है, “जब मैं जेल में था, तो कुछ लोगों ने यह मुद्दा उठाया था कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते? मैं सीएम या पीएम बनने नहीं आया हूं… पिछले 75 सालों में चुनाव होते रहे हैं।” इतने सारे राज्यों में चुनाव हुए, दिल्ली में सबसे ऐतिहासिक बहुमत के साथ AAP की सरकार बनी, कोई भी अन्य राजनीतिक दल इतने बड़े अंतर से किसी भी राज्य में नहीं जीत सका, उन्हें पता था कि AAP को कभी नहीं हराया जा सकता, इसलिए केजरीवाल को भेजने की साजिश रची गई जेल और सरकार गिर जाएगी लेकिन हम उनके जाल में नहीं फंसे। हेमंत सोरेन को भी इस्तीफा नहीं देना चाहिए था… मैं जेल से इस तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं…”

ये भी पढे – Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, कहा देश के सारे चोर उच्चकों बीजेपी मे शामिल

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.