क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, कहा देश के सारे चोर उच्चकों बीजेपी मे शामिल

By Shabana Parveen

Published on:

Arvind Kejriwal बीजेपी पर जमकर हमला बोला, कहा देश के सारे चोर उच्चकों बीजेपी मे शामिल
---Advertisement---

Delhi CM Arvind Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज जनता को संबोधित कर रहे हैं। तिहाड़ जेल में 50 दिन से ज्यादा समय बिताने के बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए। ऐसे में सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई है। इस दौरान सीएम ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला है।

सीएम Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने (बीजेपी) देश के सभी चोरों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। उन्होंने किसी को सीएम नियुक्त किया, किसी को डिप्टी सीएम नियुक्त किया और ईडी के सभी मामले शांत कर दिए गए। फिर कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, “मैं जेल से सीधे आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है।” यह उनकी कृपा है कि मैं आज आपके बीच हूं…”

प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “…हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है। लेकिन प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार नेताओं को जेल भेज दिया। अगर बड़ी पार्टियों के चार शीर्ष नेता जेल जाओ, पार्टी खत्म हो जाएगी..प्रधानमंत्री आप को कुचलना चाहते हैं…पीएम मोदी खुद मानते हैं कि आप ही देश को भविष्य देगी…”

देश के सभी चोर उच्चकों को इन्होंने (बीजेपी) अपनी पार्टी में शामिल कर लिया

उन्होंने आगे कहा – 75 साल में किसी भी पार्टी को इतना परेशान नहीं किया गया। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि वह भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, लेकिन सारे चोर उनकी पार्टी में हैं। 10 दिन पहले जो कहा गया था घोटाला किया है उनको अपनी पार्टी में शामिल कर डिप्टी सीएम और मंत्री बनाया… मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूं कि भ्रष्टाचार से लड़ना है तो केजरीवाल से सीखो… दिल्ली में सरकार बनने के बाद मैं मैंने अपने एक मंत्री को बर्खास्त किया और उसे जेल भेजा, पंजाब में हमने एक मंत्री को जेल भेजा, आप सभी चोरों को अपनी पार्टी में शामिल करो और केजरीवाल को जेल भेजो, यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं है…केजरीवाल को गिरफ्तार करके। उन्होंने संदेश दिया है कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया तो वे किसी को भी गिरफ्तार करेंगे। इस मिशन का नाम ‘वन नेशन वन लीडर’ है।”

2 महीने के भीतर उत्तर प्रदेश के सीएम को बदल देंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal का कहना है, “वे विपक्षी नेताओं को जेल भेजेंगे और बीजेपी नेताओं की राजनीति खत्म कर देंगे… हमारे मंत्री, हेमंत सोरेन, ममता बनर्जी की पार्टी के मंत्री जेल में हैं… अगर वे दोबारा जीते तो ममता बनर्जी, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे और अन्य विपक्षी नेता सभी जेल में होंगे…लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, एमएल खट्टर, रमन सिंह की राजनीति खत्म हो गई है योगी आदित्यनाथ हैं। अगर वे यह चुनाव जीतते हैं, तो वे 2 महीने के भीतर उत्तर प्रदेश के सीएम को बदल देंगे।

देश की जनता ने उसे उखाड़ फेंका

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है, “…जब-जब किसी तानाशाह ने सत्ता संभालने की कोशिश की, देश की जनता ने उसे उखाड़ फेंका। आज फिर एक तानाशाह लोकतंत्र को खत्म करना चाहता है…मैं उस तानाशाह के खिलाफ लड़ रहा हूं लेकिन मैं अकेले कुछ नहीं कर सकता।” इस तानाशाह से देश को बचाने के लिए 140 करोड़ लोगों से मेरा समर्थन मांगने आया हूं…सुप्रीम कोर्ट ने मुझे 21 दिन का समय दिया है, मैं पूरे देश में घूमूंगा। मेरे खून की हर बूंद देश के लिए है…”

ये भी पढे – शादी का माहौल बदला मातम में, सड़क हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की जलकर मौत

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

----Advertisement----

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.