क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Gangster Goldy Brar की मौत की खबर निकली अफवाह, देखें अपडेट

Gangster Goldy Brar : बुधवार को मीडिया में उनकी मौत की खबर आई। इसके बाद कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इसका खंडन किया। कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार गोलीबारी में दो हमलावरों में से एक था। आपको बता दें कि बुधवार को गोल्डी बराड़ की मौत की खबर सामने आने के बाद गैंगस्टर अरश दल्ला और लक्षवीर ने भी इसकी जिम्मेदारी ली थी।

फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं

फ्रेस्नो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूली ने कहा कि एक ऑनलाइन चैट के कारण दावा किया गया कि गोलीबारी का शिकार गोल्डी बरार था, हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह सच नहीं है।

उन्होंने कहा, सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर जानकारी के प्रसार के कारण हमें दुनिया भर से पूछताछ मिली है। हम नहीं जानते कि यह अफवाह किसने फैलाई, लेकिन यह जंगल की आग की तरह फैल गई पर ये सच नहीं है।

पुलिस अभी तक दो हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है, हमले मे दो व्यक्ति घायल हुए थे जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

गोलीबारी मंगलवार शाम को हुई

मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में दो युवकों पर हमला किया गया। गोलीबारी की खबर भारत में जंगल की आग की तरह फैल गई, दावा किया गया कि पीड़ित गैंगस्टर गोल्डी बरार था।

ये भी पढे – Aadhaar Card को लेकर आया बड़ा अपडेट, जाने अपडेट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.