क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Necklace Designs : शादी समारोह में पहनें इस तरह का नेकलेस, हर कोई करेगा तारीफ

Necklace Designs : जब गहनों की बात आती है तो हर महिला या लड़की का चेहरा खिल उठता है। चाहे वह किसी भी तरह की महिला हो, वह कभी भी गहनों के लिए मना नहीं कर सकती। महिलाएं शुरू से ही खुद को सजाने के लिए गहनों का इस्तेमाल करती आई हैं। आजकल बाजार में ज्वेलरी इतनी खूबसूरत और ट्रेंडी हो गई है कि देखते ही मन मोह लेती है।

चाहे शादी का सीजन हो, कैजुअल आउटिंग हो या फिर ऑफिस जाना हो, गहनों के बिना हर महिला का मेकअप अधूरा लगता है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ खास ज्वेलरी जो हर मौके पर काम आएंगी। आइए हम आपको कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी ज्वेलरी डिजाइन दिखाते हैं।

Trendy Necklace Designs

Necklace Designs : महिलाओं के लिए लेटेस्ट और ट्रेंडी नेकलेस डिजाइन

अगर आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहनने के लिए ज्वेलरी की तलाश में है तो आप इस खूबसूरत कुंदन चोकर नेकलेस को पहन सकती है। ये आपको बहेअद खूबसूरत और आकर्षक लुक देगी। इसके साथ आपको इयररिंग भी मिल रहा है। आप इस खूबसूरत चोकर नेकलेस सेट को लहंगा और साड़ी दोनों के साथ पहने। ये आपको बेहद खूबसूरत और आकर्षक लुक देगा।

Indian Choker Necklace

Necklace Designs : महिलाओं के लिए लेटेस्ट और ट्रेंडी नेकलेस डिजाइन

इस खूबसूरत नेकलेस के साथ आपको आकर्षक इयररिंग भी मिल रहा है। इसमें आपको खूबसूरत चोकर नेकलेस मिल रहा है जिसे आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। ये आपको शानदार लुक देगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Kundan Choker Necklace Set

Necklace Designs : महिलाओं के लिए लेटेस्ट और ट्रेंडी नेकलेस डिजाइन

इस कुन्दन जड़ित चोकर सेट के साथ शाही एहसास का अनुभव करें। एक हार, मैचिंग इयररिंग्स से युक्त, यह चोकर सेट गोल्ड-प्लेटेड से तैयार किया गया है। अगर आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहनने के लिए ज्वेलरी की तलाश में है तो आप इस खूबसूरत कुंदन चोकर नेकलेस को पहन सकती है। ये आपको बहेअद खूबसूरत और आकर्षक लुक देगी। इसके साथ आपको इयररिंग भी मिल रहा है।

ये भी पढे – Formal Suit For Women : ऑफिस वियर के लिए बेस्ट है ये फॉर्मल सूट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.