क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Formal Suit For Women : ऑफिस वियर के लिए बेस्ट है ये फॉर्मल सूट

Formal Suit For Women : जब भी हम कोई सूट खरीदते हैं तो सबसे पहले उसका डिजाइन देखते हैं। लेकिन जब हम ऑफिस में सूट पहनने के बारे में सोचते हैं तो कई तरह के डिजाइन तलाशते हैं ताकि हम जो भी पहनें वह फॉर्मल लगे। इसके लिए आप फुल स्लीव्स सूट डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। इसमें आपको बहुत अच्छे विकल्प मिलेंगे। इसे पहनकर आप कंफर्टेबल भी रहेंगे और ऑफिस के लिए कुछ नया भी ट्राई कर पाएंगे।

आज हम आपके लिए फॉर्मल सूट के कुछ खास डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप ऑफिस में पहनकर क्लासी लुक पा सकती हैं। हम आपको यह भी बताएंगे कि कैसे आप इसे स्टाइल करके और भी मॉडर्न दिख सकती हैं।

Women Olive Green Formal Suit

Women Formal Suit : फॉर्मल लुक के लिए टॉप 3 सूट डिजाइन, जो हर किसी को कर देंगे इम्प्रेस

ऑलिव ग्रीन कलर का यह स्टाइलिश सूट ऑफिस जाने वाली लड़कियों के लिए बेस्ट है। ऐसे सूट के साथ हाई हील्स बहुत क्लासी लगती हैं। इसके साथ आपको किसी भी तरह की भारी एक्सेसरीज नहीं पहननी चाहिए। आप चाहें तो इसके साथ फॉर्मल छोटी ईयररिंग पहन सकती हैं। इस तरह के डिजाइन वाले सूट बाजार में आसानी से मिल जाते हैं।

Women Blue Formal Suit

Women Formal Suit : फॉर्मल लुक के लिए टॉप 3 सूट डिजाइन, जो हर किसी को कर देंगे इम्प्रेस

अगर आप फॉर्मल ड्रेस में भी क्लासि और कूल लगना चाहती है तो आपको ऐसे लाइट शेड वाले कलर्स को चुनना चाहिए। इसे आपको स्टाइलिश लुक मिल सकता है। आप ऐसे डिजाईन वाले सूट सिर्फ ऑफिस में नही बल्कि पार्टीज में भी पहन कर जा सकती है।

Formal Wear For Women

Women Formal Suit : फॉर्मल लुक के लिए टॉप 3 सूट डिजाइन, जो हर किसी को कर देंगे इम्प्रेस

गर्मियों में आरामदायक और स्टाइलिश लुक के लिए आप ऐसे फॉर्मल सूट चुन सकती हैं। ये न सिर्फ स्टाइलिश हैं बल्कि आरामदायक भी हैं। इनका फैब्रिक बहुत मुलायम होता है जिससे त्वचा पर जलन नहीं होती।

ये भी पढे – Anklets Design : नई-नवेली दुल्हनों के लिए पायल के कुछ खास डिज़ाइन जो देंगे यूनीक लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.