क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Tanmania Mangalsutra के लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे क्लासी लुक

Tanmania Mangalsutra Design : मंगलसूत्र विवाहित महिलाओं का दैनिक आभूषण है। महिलाएं सब कुछ भूल सकती हैं लेकिन मंगलसूत्र नहीं पहन सकतीं। कोई भी त्योहार हो या आम पूजा, हम अपना मंगलसूत्र पहनकर डिजाइन जरूर बदलते हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता कि हमारे गले में मंगलसूत्र न हो।

तो आइए आज तनमानिया मंगलसूत्र के डिजाइनों पर एक नजर डालते हैं। इन सभी मंगलसूत्रों का इस्तेमाल आप शादी समारोह या पूजा के लिए कर सकते हैं। इस संग्रह में आपको हर रोज़ पहनने के लिए भी बेहतरीन डिज़ाइन मिलेंगे।

Black Beaded Mangalsutra Design

Tanmania Mangalsutra के लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे क्लासी लुक

अगर आप सिंगल चेन पर स्टाइलिश डिजाइन पहनना चाहती हैं तो यह डिजाइन जरूर देखें। इस मंगलसूत्र में आपको स्टाइलिश पेंडेंट की तरह दो लेयर वाली चेन दिखेगी।

Plain Gold Mangalsutra Design

Tanmania Mangalsutra के लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे क्लासी लुक

अगर आप चाहते हैं कि आपके मंगलसूत्र में सोने का इस्तेमाल ज्यादा दिखे तो आपको डिजाइन का चुनाव करना चाहिए। इसमें गोल पेंडेंट का इस्तेमाल किया गया है और चेन को बीच में काले मोतियों से जड़ा हुआ है।

Double chain Mangalsutra Design

Tanmania Mangalsutra के लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे क्लासी लुक

यह डायमंड पेंडेंट मंगलसूत्र एक साधारण और स्टाइलिश मंगलसूत्र डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है। इसकी डबल चेन मंगलसूत्र को मजबूती देने के साथ-साथ उसे बेहतर लुक भी देती है।

Mangalsutra Collection : शादीशुदा महिलाओं के लिए मंगलसूत्र के ये डिज़ाइन है बेस्ट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.