क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Realme GT 6T जल्द ही स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ होगा लॉन्च

Realme GT 6T जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। चीनी ब्रांड ने अभी तक सटीक लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि लॉन्च इसी महीने होगा। कहा जा रहा है कि कंपनी दो साल से अधिक समय के बाद जीटी लाइनअप के तहत एक नया फोन ला रही है। फोन में स्नैपड्रैगन चिपसेट होगा जिसकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है। कुछ रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि Realme GT 6T, Realme GT Neo 6 SE का रीब्रांडेड मॉडल होगा, जिसे पहले अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

Realme GT 6T स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ लॉन्च होगा

गुरुवार, 9 मई को, Realme ने घोषणा की कि Realme GT 6T मई में लॉन्च होगा, लेकिन लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया। साथ ही, कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा और कहा जाता है कि डिवाइस ने AnTuTu 10 बेंचमार्क में 1.5 मिलियन से अधिक अंक हासिल किए हैं। दावा है कि क्वालकॉम चिपसेट पर चलने वाला यह देश का पहला स्मार्टफोन होगा।

ये भी पढे – Diamond Earrings : शादी फ़ंक्शन मे पहने ये डायमंड इयररिंग, सब करेंगे जमकर तारीफ

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.