क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Fancy Blouse Design : स्टाइलिश के साथ खूबसूरत लुक के लिए ट्राई करे फैन्सी ब्लाउज

Fancy Blouse Design : कोई भी साड़ी कितनी भी खूबसूरत और स्टाइलिश क्यों न हो, अगर उसका ब्लाउज अच्छा नहीं है तो साड़ी की खूबसूरती और आपकी खूबसूरती दोनों फीकी पड़ जाती है। इसलिए आज हम आपको एक शानदार ब्लाउज़ डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं जो आपकी साड़ी को आकर्षक बना देगा। हर साड़ी को और अधिक सुंदर और सुरुचिपूर्ण बनाने के लिए 3 खूबसूरत नेक डिजाईन वाले ब्लाउज़ विकल्प।

Yellow Sleeveless Blouse

Fancy Blouse Design : समर सीजन में पहनने के लिए बेस्ट ब्लाउज डिजाइन

यह खूबसूरत पीले रंग का ब्लाउज आकर्षक और सुरुचिपूर्ण है। आप इसे अपनी किसी भी ब्राइट कलर की पार्टी साड़ी के साथ पहन सकती हैं। ज्यादातर साड़ियों के साथ ऐसा रंग ही जंचता है। यह स्लीवलेस ब्लाउज पार्टी वियर के लिए है जिसका फ्रंट डिजाइन काफी आकर्षक और एलिगेंट है।

Red Gold Tilla Embroidered Blouse

Fancy Blouse Design : समर सीजन में पहनने के लिए बेस्ट ब्लाउज डिजाइन

यह सुंदर और सुरुचिपूर्ण लाल और सोने की कढ़ाई वाला ब्लाउज आपकी बहुरंगी साड़ियों से मेल खाएगा। इसे आप किसी शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। अगर आप अपने लिए एक शानदार लाल ब्लाउज सिलवाने की सोच रही हैं, तो इस तरह के डिजाइन वाले ब्लाउज आपके लिए बेस्ट साबित होंगे।

Black Gold Halter Neck Embroidered Fancy Blouse

Fancy Blouse Design : समर सीजन में पहनने के लिए बेस्ट ब्लाउज डिजाइन

यह खूबसूरत ब्लैक हाल्टर नेक ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। इसे अपनी किसी भी सादी शिफॉन या जॉर्जेट साड़ी के साथ पहनें और यकीन मानिए, आप तारीफों से थक जाएंगी। ये आपको बहुत ही क्लासि लुक देगा।

ये भी पढे – Silver Ring : रोजाना उंगलियों मे पहनने के लिए बेस्ट है ये चांदी के अंगूठी

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.