क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Embellished Saree : साड़ी के ये बेहतरीन डिज़ाइन आपकी हाइट को लंबा दिखाने में मदद करेंगे

Embellished Saree : हम सभी को अक्सर साड़ी पहनना पसंद होता है। इनके कई डिजाइन आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। क्या आप जानते हैं कि साड़ी को स्टाइल करने के कई तरीके हैं और इसे शरीर के आकार के अनुसार स्टाइल किया जाना चाहिए?

हम अक्सर लंबी दिखने के लिए साड़ी पहनते हैं। लंबा दिखने के लिए आपको अपने शरीर के आकार का खास ख्याल रखना होगा। इसलिए आज हम आपको कुछ साड़ी पैटर्न दिखाएंगे जो आपके शरीर को सही आकार देकर आपकी हाइट को लंबा दिखाने में मदद करेंगे। ऐसा करने से आपका लुक बेहद खूबसूरत लगेगा।

Embellished Saree

Fancy Saree Design : साड़ी में लंबी दिखने के लिए पहनें ऐसी डिजाइनर साड़ियां, यहां हैं टॉप 3 साड़ी डिजाइन

अगर आपको लाइट वेट साड़ी पहनना पसंद है तो यह साड़ी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। यह वजन में हल्का है और बहुत आरामदायक है। इस साड़ी को आप किसी भी छोटे या बड़े मौके पर पहन सकती हैं।

Embellished Mirror Work Saree

Fancy Saree Design : साड़ी में लंबी दिखने के लिए पहनें ऐसी डिजाइनर साड़ियां, यहां हैं टॉप 3 साड़ी डिजाइन

इस खूबसूरत साड़ी को आप किसी की शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। मिरर वर्क वाली यह साड़ी बेहद स्टाइलिश और फैंसी है। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। यह साड़ी पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट है।

Floral Embellished Zari Pure Georgette Saree

Fancy Saree Design : साड़ी में लंबी दिखने के लिए पहनें ऐसी डिजाइनर साड़ियां, यहां हैं टॉप 3 साड़ी डिजाइन

ऑलिव ग्रीन रंग की यह फ्लोरल साड़ी बेहद स्टाइलिश और फैंसी है। अगर आपका वजन थोड़ा ज्यादा है तो आपको यह साड़ी जरूर पहननी चाहिए। इससे आपको स्लिम लुक मिलेगा। इस पर की गई फ्लोरल कढ़ाई इसे शानदार लुक दे रही है।

यह भी देखे – Mangalsutra Collection : शादीशुदा महिलाओं के लिए मंगलसूत्र के ये डिज़ाइन है बेस्ट

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.