क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Co-ord set : को-ऑर्ड सेट के लेटेस्ट कलेक्शन आपको देंगे कूल लुक

Co-ord set : कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स का ट्रेंड कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होता, यही वजह है कि बॉलीवुड डीवाज़ भी अक्सर इस लुक में नजर आती हैं। यदि आप नहीं जानते कि अपने वॉर्डरोब में को-ऑर्ड सेट कैसे शामिल करें, तो इन डिज़ाइनों को देखें। आज हम आपको एक कुर्ती ऑर्डर सेट दिखाने जा रहे हैं जो आपको बेहद पसंद आएगा।

को-ऑर्ड सेट की खास बात यह है कि यह आपको अपनी उम्र से कम का दिखाता है। इन्हें आप गर्मियों में आसानी से पहन सकती हैं और कूल लुक पा सकती हैं। को-ऑर्डिनेशन सेट कई प्रकार के होते हैं। आज हम आपको कुर्ती को-ऑर्डिनेशन सेट दिखाने जा रहे हैं जो आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएंगे।

Women A Line Printed Kurta and Bottom

Co Ord Kurta Set For Women : देखें कुर्ती को-ऑर्ड सेट के शानदार और आकर्षक डिजाइन

महिलाओं के लिए ए लाइन स्टाइल रेयॉन फैब्रिक प्रिंटेड कुर्ता और बॉटम बहुत ही स्टाइलिश और क्लासी लुक वाला है। अगर आप एक पेशेवर महिला है तो आप ऑफिस में ऐसे  को – ओर्ड्स सेट पहनकर जा सकती है। ये आपको बेहद क्लासि और स्टाइलिश लुक देगा। इसे आप हाई हिल्स के साथ स्टाइल करेंगी तो आपको और भी ज्यादा शानदार लुक मिलेगा।

Women A Line style Kurta and Bottom

Co Ord Kurta Set For Women : देखें कुर्ती को-ऑर्ड सेट के शानदार और आकर्षक डिजाइन

महिलाओं के लिए ए लाइन स्टाइल रेयॉन फैब्रिक काले रंग का कढ़ाई वाला वर्क कुर्ता और बॉटम, इससे आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी। यह न सिर्फ खूबसूरत है, बल्कि बेहद आरामदायक भी है। आप इसे पूरे दिन आसानी से पहन सकती हैं और अपना काम आसानी से कर सकती हैं। यह आपको कूल और क्लासी लुक देगा।

Women Shirt style Kurta and Bottom

Co Ord Kurta Set For Women : देखें कुर्ती को-ऑर्ड सेट के शानदार और आकर्षक डिजाइन

महिलाओं के लिए यह शर्ट स्टाइल सिल्क फैब्रिक नीले रंग के मोतियों और कटदाना वर्क वाला कुर्ता और बॉटम सेट बेहद खूबसूरत और शानदार है। इस खूबसूरत नीली कुर्ती-ओर्ड सेट को पहनकर आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। इससे आप हाई हिल्स को स्टाइल कर सकती हैं। अपने बाल खुले रखें और हल्के वजन के आभूषण भी पहनें। यह आपको क्लासी और मॉडर्न लुक देगा। इस को-ऑर्ड कुर्ती सेट को आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं। ये आपको बेहतरीन लुक देगा।

ये भी पढे – Layered Necklace : पार्टी मे सब करेंगे आपकी तारीफ जब पहनकर जाएंगी ये नेकलेस

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.