क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Anklets Design : नई-नवेली दुल्हनों के लिए पायल के कुछ खास डिज़ाइन जो देंगे यूनीक लुक

Bridal Anklets Design : आज हम नई-नवेली दुल्हनों के लिए कुछ खास डिज़ाइन वाले पायल लेकर आये है जो उनके पैरों की खूबसूरती को चार गुना ज्यादा बढ़ा देंगे। चाहे कोई खास मौका हो या न हो, हम हमेशा पायल पहनते हैं। और जब यह बंधन खूबसूरत और आकर्षक हो तो कोई भी इस बंधन से मुक्त नहीं होना चाहता। आज हमारे आभूषण संग्रह में पायल के नए डिज़ाइन देखें। यहां दिखाए गए पायल के सभी डिजाइन बेहद आकर्षक और खूबसूरत हैं और हमें यकीन है कि ये डिजाइन आपको भी पसंद आएंगे।

Traditional Ethnic Silver Ghungroo Anklets Design

Bridal Anklets Design : दुल्हनों के लिए देखें शानदार और आकर्षक पायल डिजाइन

खास मौकों पर पहनने के लिए यह पायल एक अच्छा विकल्प हो सकती है। यह पायल घुंघरू से बनी है जो देखने में बेहद आकर्षक लगती है। इस तरह के डिजाइन वाली पायल पैरों की खूबसूरती को दोगुना कर देती है।

White Kundan-Studded Anklets

Bridal Anklets Design : दुल्हनों के लिए देखें शानदार और आकर्षक पायल डिजाइन

अगर आप ऐसी प्लीहा चाहते हैं कि आपके पास किस खास फीचर वाले कपड़े हैं और साथ ही किसी खास मशीन या पूजा में भी वियर वाले लिबास हैं तो शायद आप प्लीहा के इस डिजाइन पर नजर डालें। ये और घुंघरू और कुंदन वाली पायल बहुत ही खूबसूरत है। यह आप अपनी शादी में पहन सकते हैं।

Kundan-Studded Anklets

Bridal Anklets Design : दुल्हनों के लिए देखें शानदार और आकर्षक पायल डिजाइन

आपको रोजाना पहनने के लिए इस तरह की पायल चुननी चाहिए। क्योंकि यह स्टाइलिश भी दिखता है और वजन में भी हल्का होता है। इस पायल में स्टोन और कुंदन का काम है जो इसे सबसे खूबसूरत और अलग दिखाता है। इस शानदार मोती की पायल को आप किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

ये भी पढे – Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.