क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक

By Shabana Parveen

Published on:

Earrings Design : खूबसूरत और एलिगेंट दिखने के लिए इन ईयररिंग्स को करे ट्राई

Summer Salwar Suit : सलवार सूट पर कई तरह के डिजाइन देखने को मिलते हैं। इसकी कई किस्में हैं और इसे महिलाएं, युवा महिलाएं और यहां तक ​​कि वृद्ध महिलाएं भी पहनती हैं। सलवार सूट बहुत आरामदायक होता है इसलिए इसे पहनना आसान होता है। लेकिन अब इसमें आपको काफी वैरायटी देखने को मिलती है। सलवार सूट डिज़ाइन, डिज़ाइनर दुपट्टे, पलाज़ो सलवार सूट, पटियाला सूट और धोती सलवार सूट की कई किस्में हैं।

स्ट्रेट कुर्ता और पैंट (Straight Kurta and Pant)

Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक

यह लाल रंग का स्ट्रेट कुर्ता और पैंट सलवार सूट पहनने में बहुत अच्छा लग रहा है। रेयान फैब्रिक में आता है। इसमें आपको कई रंग मिलेंगे। सफेद दुपट्टा 3D प्रिंटेड है जो इसे और भी खूबसूरत लुक देता है।

पलाज़ो कुर्ता सेट (Plazzo Kurta Set)

Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक

पलाज़ो कुर्ता सेट बहुत सुंदर दिखता है और पीच रंग में उपलब्ध है। इसमें 3/4 आकार की आस्तीन और एक गोल गर्दन है। यह पहनने में आरामदायक है क्योंकि इसका फैब्रिक कॉटन मटीरियल से बना है। इसे आप ऑफिस के अलावा बाहर भी पहन सकती हैं, अगर आप किसी को गिफ्ट देने की सोच रही हैं तो यह सूट गिफ्ट कर सकती हैं।

काल्फ लेंथ कुर्ता (Calf Length Kurta)

Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक

भूरे रंग का यह सलवार सूट बेहद खूबसूरत लग रहा है क्योंकि इसका प्रिंट वर्क इसे और भी खूबसूरत बनाता है। आपको पीच और स्काई एक्वा कलर ऑप्शन भी मिल सकते हैं। इस पूरे सूट पर खूबसूरत सफेद प्रिंट है जो बेहद आकर्षक लग रहा है। यह पहनने में भी काफी आरामदायक है।

ये भी पढे – Earrings Design : खूबसूरत और एलिगेंट दिखने के लिए इन ईयररिंग्स को करे ट्राई

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Summer Salwar Suit : गर्मियों मे पहने ये सलवार सूट आपको देंगे खूबसूरत लुक”

Leave a Comment