क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Anklet Design For Baby Girl : नन्हीं परी के पैरों में ये पायल बेहद प्यारी लगेंगी

By Shabana Parveen

Published on:

Anklet Design For Baby Girl : नन्हीं परी के पैरों में ये पायल बेहद प्यारी लगेंगी

Anklet Design For Baby Girl :  बच्चों के पैरों में पायल बहुत खूबसूरत लगती है, खासकर अगर बच्चे चलने-फिरने के लायक हों और उनके पैरों में पायल हो तो उस पायल की मधुर आवाज कानों में गूंजती रहती है। आज हम आपको ऐसे खास डिजाइन की पायल दिखाने जा रहे हैं जो आपके बच्चों पर खूब जचेंगी। अगर घर में कोई छोटा बच्चा हो तो घर की खुशियां चार गुना बढ़ जाती है। और हम उसके लिए बड़े जतन से नये कपड़े लाते हैं। आज की पोस्ट में हम आपको बच्चों के लिए पायल के कुछ आकर्षक डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिनसे आप प्रेरणा लेकर अपने बच्चे के लिए पायल खरीद सकती हैं।

Girls Set Of 2 Beaded Anklets

Anklet Design For Baby Girl : नन्हीं परी के लिए पायल के मनमोहक और प्यारे डिज़ाइन

जब आप अपनी नन्ही परी के पैरों में यह गोल्ड प्लेटेड मोती जड़ित पायल पहनेंगी तो उसके नाजुक पैरों की खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी। इस पायल में सेफ और पीले रंग के छोटे और बड़े मोती लगे हुए हैं। अगर आपके घर में कोई छोटी बच्ची है तो आप उसके लिए यह खूबसूरत पायल खरीद सकते हैं।

Women Sterling Silver-Plated Anklets

Anklet Design For Baby Girl : नन्हीं परी के लिए पायल के मनमोहक और प्यारे डिज़ाइन

नन्हें-नन्हें पैरों से जब घुंघरूओं की आवाज आएगी तो वह आवाज कितनी मधुर और प्यारी होगी। अगर आप अपनी गुड़िया रानी के लिए खूबसूरत पायल लेना चाहती हैं तो आप उनके लिए ऐसी घुंघरू वाली पायल खरीद सकती हैं।

Girls Set Of 2 Pearl-Beaded Anklets

Anklet Design For Baby Girl : नन्हीं परी के लिए पायल के मनमोहक और प्यारे डिज़ाइन

गुलाबी मोतियों और गोल्ड प्लेटेड घुंघरू वाली ये पायल छोटी लड़कियों के लिए बेस्ट हैं। ये वजन में हल्के होने के साथ-साथ आरामदायक भी हैं। इस पायल को आप बच्ची के हाथों में भी पहना सकती हैं। आप इसे किसी छोटी बच्ची को उसके जन्मदिन के उपहार के रूप में भी दे सकते हैं।

ये भी पढे – Long Sleeve Blouse : सिम्पल लुक के लिए ट्राई करे ये लॉंग स्लीव ब्लाउज

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.