क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Blouse 5 Best Design : साड़ी और ब्लाउज दोनों ही  महिलाओं के पसंदीदा परिधान हैं। साड़ी एक पारंपरिक भारतीय परिधान है जो महिलाओं को खूबसूरत लुक देती है। ब्लाउज़ भी कई डिज़ाइन और कट में आते हैं जैसे हाई नेक, लो नेक, डीप नेक, बोट नेक और अन्य। महिलाओं को उनके व्यक्तित्व के अनुसार चयन करने का विकल्प देता है।

प्रिय पाठकों, आज के पोस्ट में हम ब्लाउज स्लीव डिज़ाइन (5 Blouse Sleeve Design) के बारे में चर्चा करेंगे। साथ ही  Blouse Sleeve Design के प्रकार को भी जानेंगे। भारतीय संस्कृति में ब्लाउज एक महत्वपूर्ण आकर्षण है, जो हर उत्सव और सामाजिक अवसर पर महिलाओं के पोशाक को बेहतर लुक देता है। ब्लाउज की सुंदरता को  स्लीव डिज़ाइन और भी बढ़ा देती है।

Off-Shoulder Blouse Sleeve Design

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Off-Shoulder। ऑफ-द-शोल्डर टॉप ने एक बेहतरीन कैज़ुअल लुक देता है। गर्मी के दिनों में छुट्टियों को मनाने के लिए बेहतर आउट फिट है।  90 के दशक में ऑफ-द-शोल्डर टॉप एक हिन्दी सिनेमा में खूब पहना जाता था।

Puff Sleeves Blouse Sleeve Design

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Puff Sleeves फूला हुआ आस्तीन ब्लाउज डिजाइन को कहते हैं। यह डिजाइन बहुत पुराना है लेकिन आज भी इसका कोई विकल्प नहीं।

Cape Sleeves Blouse Sleeve Design

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Cape Sleeves ब्लाउज़ ट्रेंडी और सेक्सी लुक देता है। पूरी आस्तीन वाला ब्लाउज एक नया चलन है। Cape Sleeves ब्लाउज़ आपकी बाहों को सबसे स्टाइलिश तरीके से ढकने का एक शानदार तरीका है।

Full Sleeves Blouse Sleeve Design

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Full Sleeves ब्लाउज़ शादी और त्योहारी सीज़न के लिए बेहतर विकल्प है।बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कई खास मौके पर Full Sleeves ब्लाउज़ को पहन कर धमाल मचाई है।

Bell Sleeves Blouse Sleeve Design

साड़ी के साथ पहनने के लिए ब्लाउज़ के 5 बेहतरीन डिज़ाइन

Bell Sleeves सेब के आकार के यानी चौड़े कंधे वाली माहिलाओं के लिए परफेक्ट होता है। Bell Sleeves आपकी बाहों को ढकने के साथ वॉल्यूम जोड़ती हैं,जिससे आपके चौड़े कंधों को सुंदर शेप देता है।

ये भी पढे – Oxidised Jewellery के कुछ शानदार डिजाइन आपके व्यक्तित्व को निखार देंगे

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.