क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

ड्यूल सेल्फी कैमरा और 1.5K 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा Xiaomi 14 Civi, देखे कीमत और स्पेक्स

Xiaomi 14 Civi के लॉन्च को टीज़ करने के तुरंत बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने आखिरकार भारत में डिवाइस की लॉन्च तिथि की पुष्टि कर दी है। फोन 12 जून को लॉन्च किया जाएगा। टीज़र पोस्ट के आधार पर ऐसा लग रहा है कि फोन का कैमरा सबसे शानदार होगा। इसमें आप पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, जिसके अंदर हमें Leica Optics मिलेगा। कंपनी ने डिवाइस के क्रूज़ ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक कलर वेरिएंट प्रदर्शित किए हैं। आइए जानते हैं फोन के कुछ संभावित फीचर्स…

Xiaomi 14 Civi

स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi ने पुष्टि की है कि डिवाइस में गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्वाड-कर्व्ड 1.5K 120Hz AMOLED डिस्प्ले होगा। फोन में स्टीरियो स्पीकर और मेटल फ्रेम भी होगा और इसकी मोटाई 7.6 मिमी होगी।

कैमरा

इसके अलावा, यह भी पुष्टि की गई है कि Xiaomi 14 Civi के फ्रंट में दो सेल्फी कैमरे होंगे, जिसमें 32MP मुख्य कैमरा + 32MP अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। प्रदर्शन के लिए, डिवाइस के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने और Xiaomi हाइपरओएस पर चलने की पुष्टि की गई है। डिवाइस में 50MP प्राइमरी + 12MP अल्ट्रावाइड + 50MP पोर्ट्रेट रियर कैमरे दिए जा सकते हैं।

बैटरी और स्टोरेज

साथ ही फोन में 67W चार्जिंग के साथ 4700 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है। फोन में 12GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज दी जा सकती है।

कीमत

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसकी कीमत 2,999 युआन यानी करीब 35,000 रुपये से शुरू हो सकती है। टिप्सटर अभिषेक यादव ने यह भी दावा किया कि जून में लॉन्च होने वाले सभी Xiaomi 14 सीरीज फोन 50,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किए जा सकते हैं। जो Samsung Galaxy S23, iQOO 12 5G, OnePlus 12R जैसे फोन को टक्कर दे सकता है।

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.