क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Women Co-Ords Set : ये स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट करे ट्राई, मिलेगा क्लासी लुक

Women Co-Ords Set : अक्सर लड़कियों का मानना ​​होता है कि अगर ड्रेस पर एक ही तरह का प्रिंट या कलर हो तो पूरा लुक बोरिंग लगता है। यही वजह है कि लड़कियां ज्यादातर अपनी ड्रेस में कलर ब्लॉकिंग या अलग-अलग रंग और शेड्स शामिल करने की कोशिश करती हैं। यह सच है कि अलग-अलग रंग और प्रिंट आपके स्टाइल को अनोखा बनाते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आउटफिट का फैशन उबाऊ है।

यह एक ऐसा स्टाइल है जो कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होता। यदि आपके पास फैशन की अच्छी समझ नहीं है या आप इसे सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो को ओर्ड्स ड्रेस एक अच्छा विकल्प हो सकती हैं

Green Rib Knit Pure Cotton Co-Ords

Women Co-Ords Set : पहनें ये स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट, मिलेगा क्लासि लुक

इस शानदार ग्रीन को ओर्ड्स सेट को आप रोजाना पहन सकती है। ये आपको बहुत ही क्लासि और आकर्षक लुक देगा। इसे आप कहीं बाहर घुमने जाने के लिए भी चुन सकती है। इसे आप कॉलेज में भी पहन कर जा सकती है।

Women Solid Top With Joggers

Women Co-Ords Set : पहनें ये स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट, मिलेगा क्लासि लुक

अगर आप खुद को कूल और क्लासि लुक देना चाहती है तो आप इस स्टाइलिश ऑउटफिट को ट्राई कर सकती है। ये आपको बहुत ही शानदार लुक देगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है। इसे आप रोजाना पहन सकती है।

Women Printed Warp Crop Top with Palazzos

Women Co-Ords Set : पहनें ये स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट, मिलेगा क्लासि लुक

ये क्रॉप व्रैप टॉप और पलाज़ो आपको शानदार लुक देगा। इसे आप कॉलेज और ऑफिस पार्टी में पहन कर जा सकती है। अगर आप इसे हाई हिल्स के साथ स्टाइल करेंगी तो इसे आपको और भी शानदार लुक मिलेगा। इसे आप किसी को गिफ्ट में भी दें सकती है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.