क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Trendy Blouse Design : फैन्सी लुक पाने के लिए ट्राई करे ये ब्लाउज, देखे डिजाइन

Trendy Blouse Design : किसी भी साड़ी का ब्लाउज उस साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। अगर साड़ी के साथ पहना जाने वाला ब्लाउज फैंसी और स्टाइलिश हो तो उस साड़ी की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। बाजार में कई तरह की साड़ियां उपलब्ध हैं और उन पर कई तरह के प्रिंट, कढ़ाई आदि होते हैं। जब आप एक सिंपल साड़ी को फैंसी ब्लाउज या हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ पहनती हैं तो आपको आकर्षक लुक मिलता है।

अगर आप क्लासी लुक पाना चाहती हैं तो आप फ्लोरल प्रिंटेड साड़ियों के साथ प्रिंटेड ब्लाउज न चुनें और सिंपल डिजाइन वाले ब्लाउज चुनें। ऐसा करने से आपका लुक निखर जाता है। आज के कलेक्शन में हम आपको प्लेन फैब्रिक से बने कुछ खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें आप प्रिंटेड साड़ियों के साथ पहनकर आकर्षक लुक पा सकती हैं।

Silk Blend Blouse

Blouse Design : प्रिंटेड साड़ियों के साथ पहनें ऐसे आकर्षक ब्लाउज, मिलेगा क्लासी लुक

सिल्क ब्लेड फैब्रिक से बना यह चोकर नेकलाइन ब्लाउज बहुत क्लासी और आकर्षक है। वैसे तो यह ब्लाउज बिल्कुल सिंपल है लेकिन अगर आप इस ब्लाउज को प्रिंटेड साड़ियों के साथ पहनेंगी तो आपको आकर्षक लुक जरूर मिलेगा। इसे एक बार जरूर ट्राई करें।

Silk Cotton Blouse

Blouse Design : प्रिंटेड साड़ियों के साथ पहनें ऐसे आकर्षक ब्लाउज, मिलेगा क्लासी लुक

इस तरह के सिल्क कॉटन डिजाइन वाले ब्लाउज ट्रेडिशनल लुक के लिए बेस्ट हैं। इस ब्लाउज में आपको राउंड + वी नेकलाइन देखने को मिलेगी। इसे आप कॉटन साड़ी के साथ पहन सकती हैं। इस ब्लाउज की खास बात यह है कि इसका फैब्रिक कॉटन है, जिसकी वजह से यह ब्लाउज गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है।

Organza Blouse

Blouse Design : प्रिंटेड साड़ियों के साथ पहनें ऐसे आकर्षक ब्लाउज, मिलेगा क्लासी लुक

नीले रंग का यह खूबसूरत वी नेकलाइन ब्लाउज बेहद आकर्षक और स्टनिंग है। इस ब्लाउज को आप अपनी काली, लाल और नीली साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। यह ब्लाउज गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट रहेगा।

ये भी पढे – Choker Necklace Set : चोकर नेकलेस के 5 बेहतरीन डिजाइन, आपको देंगे अट्रैक्टिव लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.