क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए Salwar Suit करे ट्राई

Salwar Suit Design : त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और इसके बाद शादी-ब्याह जैसे आयोजन भी होने लगेंगे। शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए आप इन डिजाइनर सलवार सूट को खरीद सकती हैं। इनमें आपको कई हैवी ड्यूटी सलवार सूट मिल जाएंगे। इन ड्रेसेज का मटीरियल भी काफी अच्छा है। इन पर हाई क्वालिटी कढ़ाई का काम देखा जा सकता है और कई सलवार सूट पर मिरर वर्क भी किया गया है।

आज हम आपको सलवार सूट के शानदार डिज़ाइन के बारे में बताते है और साथ ही कुछ डिज़ाइन के फोटो भी दिखाने वाले है और उम्मीद करते है की आपको यह डिज़ाइन पसंद आएंगे।

फॉक्स जॉर्जेट सूट (Faux Georgette Suit)

शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए Salwar Suit करे ट्राई

अगर आपके घर पर कोई शादी समारोह है तो आप इस बेहद खूबसूरत ड्रेस को शादी समारोह में पहन सकती हैं। यह सेमी-स्टिच्ड ड्रेस मटीरियल है। सूट और सलवार दोनों ही मटीरियल पर भारी कढ़ाई का काम देखने को मिलता है।

क्लासिक सलवार सूट (Classic Salwar Suit)

शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए Salwar Suit करे ट्राई

किसी भी कैजुअल फंक्शन में क्लासिक लुक पाने के लिए आप इसे कुर्ता सेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस कुर्ते में हरे रंग के अनुरूप फ्लोरल प्रिंट डिजाइन है। इसमें बटन डिटेलिंग के साथ राउंड नेक स्टाइल है।

जॉर्जेट सलवार सूट (Georgette Salwar Suit)

शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए Salwar Suit करे ट्राई

यह अनस्टिच्ड सलवार सूट परिधान सामग्री है। इसमें दुपट्टे, सूट और सलवार सामग्री पर कढ़ाई का काम है जो काफी आकर्षक है। इस ड्रेस को आप अपनी इच्छा के अनुसार स्टाइलिश लुक में सिलवा सकती हैं जो पहनने पर बहुत अच्छी लगेगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.