क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग

By Shabana Parveen

Published on:

Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग

Toe Rings Collection : हिंदू संस्कृति में पैर की अंगुली यानी बिछिया को विवाहित महिलाओं के लिए मंगलसूत्र जितना ही महत्वपूर्ण माना जाता है। बिछिया पायल की तरह पैरों की खूबसूरती बढ़ाती है। शादीशुदा महिलाएं जब पैरों में बिछिया पहनती हैं तो और भी खूबसूरत लगती हैं। कभी-कभी नए चलन पुरानी चीजों को फिर से नया बना देते हैं। ऐसे में भावनाएं तो वही रहती हैं और एक नया अंदाज भी मिल जाता है। पैरों का यह खूबसूरत आभूषण फिर से लड़कियों और महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो गया है। पारंपरिक आभूषणों का अस्तित्व कभी ख़त्म नहीं होता। क्योंकि वे हमारी संस्कृति और भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। आइए हम आपको बिछुआ के नवीनतम रुझानों के बारे में बताते हैं।

पर्ल वाली टो रिंग्स (Pearl Toe Rings)

Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग

अगर आपको बड़े डिजाइन वाली टो रिंग पसंद नहीं है और आप कुछ यूनिक और एलिगेंट डिजाइन वाली टो रिंग पहनना चाहती हैं तो आप स्टोन वाली टो रिंग या फिर स्टोन वाली पर्ल टो रिंग पहन सकती हैं। हर शादीशुदा महिला जानती है कि टो रिंग डिजाइन में आप नीचे से इसका साइज एडजस्ट कर सकती हैं।

फ्लोरल टो रिंग्स का सेट (Floral Toe Rings Set)

Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग

जो महिलाएं टो रिंग पहनना पसंद करती हैं, लेकिन साधारण टो रिंग डिजाइन पसंद करती हैं, उनके लिए फुल टो रिंग के लिए डिजाइनर टो रिंग सेट भी इन दिनों बाजार में उपलब्ध हैं। चांदी में सेट ये टो रिंग्स आपको आसानी से मिल जाएंगी, इसके अलावा आप फैंसी और आर्टिफिशियल ज्वेलरी स्टोर्स में भी इस तरह की टो रिंग्स आसानी से पा सकती हैं।

बिग टो रिंग (Big Toe Rings)

Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग

टो रिंग आमतौर पर पैर के अंगूठे में पहनी जाती है, लेकिन आधुनिक फैशन की बात करें तो आप बिग टो सिर्फ पैर के अंगूठे में ही पहन सकती हैं, जो आजकल काफी फैशनेबल भी है। टो रिंग्स नवीनतम फैशन हैं और जो महिलाएं व्यस्त हैं और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं उन्हें टो रिंग्स का यह डिज़ाइन जरूर पसंद आएगा।

ये भी पढ़े – Mangalsutra Design : शादी या ख़ास अवसर पर पहनने के लिए परफेक्ट है ये मंगलसूत्र, देखे डिज़ाइन

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Toe Rings Collection : पैरो की उंगलियों में खूब जचेंगी ये टो रिंग”

Leave a Comment