क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Toe Ring : पैरों की उँगलियों मे पहनने के लिए बेस्ट है ये बिछिया, देंगे स्टाइलिश लुक

Toe Ring : शादी का दिन दुल्हन के लिए सबसे अहम होता है और इस दिन वह सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। बदलते समय में आपको पायल के कई डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन अपने पैरों को खूबसूरत बनाने के लिए आपको उनके आकार का ध्यान रखना चाहिए और लेटेस्ट फैशन पैटर्न वाले डिजाइन का चुनाव करना चाहिए।

ऐसा कहा जाता है कि बिछिया पहनना बहुत शुभ होता है। तो आइए नजर डालते हैं बिछिया के नए डिजाइन और उनसे जुड़ी कुछ मजेदार चीजों पर जो आपको इन्हें स्टाइलिश लुक देने में मदद करेंगी।

Flower Design Bichhiya

Toe Ring : पैरों की उँगलियों मे पहनने के लिए बेस्ट है ये बिछिया, देंगे स्टाइलिश लुक

अगर आप मॉडर्न और ट्रेडिशनल लुक बरकरार रखना चाहती हैं तो इस तरह के फूल के आकार की पायल अपने पैरों में पहन सकती हैं। इस तरह के डिज़ाइन लगभग हर आकार के पैर की सुंदरता को दोगुना करने में मदद करते हैं। इस तरह आपको पत्तों के डिजाइन में बिछिया भी देखने को मिलेगी।

Stone Design Bichiya

Toe Ring : पैरों की उँगलियों मे पहनने के लिए बेस्ट है ये बिछिया, देंगे स्टाइलिश लुक

अगर आप अपने पैरों में फैंसी डिजाइन वाली पायल पहनना चाहती हैं, तो स्टोन वाली इन खूबसूरत डिजाइन वाली पायल पहन सकती हैं। इसमें आप अपनी पसंद के अनुसार कई अन्य रंगों में भी बिछिया आसानी से खरीद सकते हैं। ज्यादातर मैरून और हरा रंग पसंद किया जाता है।

Modern Design Bichhiya

Toe Ring : पैरों की उँगलियों मे पहनने के लिए बेस्ट है ये बिछिया, देंगे स्टाइलिश लुक

अगर आप मॉडर्न और मिनिमम लुक वाली टो रिंग पहनना चाहती हैं तो आप वी-शेप में इस मॉडर्न डिजाइन वाली टो रिंग पहन सकती हैं। इस तरह का डिजाइन आप व्हाइट गोल्ड या प्लैटिनम में भी बनवा सकते हैं। इसके अलावा आप चाहें तो इसके कई आर्टिफिशियल डिजाइन भी खरीदकर पहन सकती हैं।

हमारे द्वारा दिखाये गए तीनों डिज़ाइन आपको Amazon पर आसानी से मिल जाएँगे।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.