क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

गर्मियों में शिमला जैसा अहसास पाने के लिए घर लाएं Symphony Cloud Air Cooler, जानिए फीचर्स और कीमत

Symphony Cloud Air Cooler : सिम्फनी क्लाउड एयर कूलर घर लाएँ ताकि आप और आपका परिवार गर्मी के महीनों के दौरान ठंडा रह सकें। यह आपको पूरे दिन ठंडा रखने के लिए विभिन्न सुविधाओं जैसे 3-साइड कूलिंग पैड, इलेक्ट्रॉनिक ह्यूमिडिटी कंट्रोल, कूल फ्लो डिस्पेंसर और बहुत कुछ के साथ आता है।

इसके अलावा, मल्टीस्टेज प्यूरीफिकेशन फिल्टर के साथ आई-प्योर तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि कमरे में हवा साफ और फ़िल्टर भी हो। इसे आसानी से दीवार पर लटकाया जा सकता है। अगर इसे दीवार पर लगाया गया है तो आप इसे रिमोट से नियंत्रित कर सकते हैं। तो आइए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं-

Symphony Cloud Air Cooler

अगर यह सिम्फनी कूलर है तो आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि कूलिंग कितनी शानदार होगी। साथ ही इसे इंस्टॉल करने के बाद आपको बिजली की भी ज्यादा चिंता नहीं करनी पड़ेगी। ऊर्जा बचाने के अलावा यह बेहतरीन कूलिंग भी प्रदान करता है। साथ ही एक बार इसके फिट हो जाने के बाद आपको किसी भी तरह की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। यह एक पानी की टंकी के साथ भी आता है ताकि आप पानी जमा कर सकें।

Symphony Cloud Air Cooler Features

  • Expandable Water Tank : यह एयर कूलर 15-लीटर विस्तार योग्य पानी की टंकी के साथ आता है और आपके कमरे को तेजी से ठंडा करने में मदद करता है क्योंकि यह 57 क्यूबिक मीटर तक हवा पहुंचा सकता है।
  • Cooling Pads : यह सिम्फनी क्लाउड एयर कूलर 3-साइड कूलिंग पैड के साथ आता है, जो लगातार एयरफ्लो प्रदान करता है। यह कूलर छोटे से मध्यम आकार के कमरे को प्रभावी ढंग से ठंडा कर सकता है।
  • Electronic Humidity Control : इस उपकरण में एक उच्च-प्रदर्शन डीह्यूमिडिफ़ाइंग सिस्टम है, जो कमरे में नमी के स्तर को जल्दी और प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है ताकि आपको हर समय ठंडी और ताज़ा हवा मिल सके।
  • Remote Control : इंटेलिजेंट रिमोट एक सिस्टम रिस्टोर फ़ंक्शन के साथ आता है, जो आपको दूर से भी इस एयर कूलर को संचालित करने में मदद करता है। इसके अलावा, यह रिमोट आपको आपकी सुविधा के अनुसार 10 घंटे तक का टाइमर सेट करने की सुविधा भी देता है, जिससे आपको अपने मासिक बिजली बिल में बचत करने में मदद मिलती है।
  • i-PURE Technology : आई-प्योर तकनीक और मल्टीस्टेज शुद्धि फिल्टर, जैसे एलर्जी फिल्टर, गंध फिल्टर, बैक्टीरिया फिल्टर, पीएम 2.5 वॉश फिल्टर और धूल फिल्टर के लिए धन्यवाद, यह एयर कूलर न केवल ठंडी हवा प्रदान करता है बल्कि स्वच्छ और स्वच्छ हवा भी प्रदान करता है। .
  • Cool Flow Dispenser : कूल फ्लो डिस्पेंसर की बदौलत, यह एयर कूलर पानी को समान रूप से वितरित कर सकता है ताकि आप बेहतर शीतलन का अनुभव कर सकें।
  • Automatic Louver Movement : लूवर्स में स्वचालित मूवमेंट की सुविधा होती है, जो कमरे के चारों ओर ठंडी हवा को समान रूप से प्रवाहित करती है। यह सुनिश्चित करता है कि आप कमरे में कहीं भी बैठे हों, आप शांत और आरामदायक रह सकते हैं। इसके अतिरिक्त, उपयोग में न होने पर लूवर पूरी तरह से बंद हो जाते हैं, जिससे धूल या कीड़ों को उपकरण में प्रवेश करने से रोका जा सकता है।
  • Empty Water Tank Alarm : इस सुविधा की बदौलत, टैंक में पानी का स्तर बहुत कम होने पर आपको अलर्ट मिल जाएगा। यह सुविधा मोटर को होने वाले नुकसान से बचाती है और यह भी सुनिश्चित करती है कि आप निर्बाध शीतलन का आनंद लें।
  • Auto-clean Function : यह फ़ंक्शन टैंक के अंदर जमा हुए गंदे पानी को बाहर निकालने में मदद करता है।
  • SMPS Technology : यदि आपके क्षेत्र में अक्सर वोल्टेज में उतार-चढ़ाव होता है, तो इस एयर कूलर की एसएमपीएस तकनीक क्षति को रोकने के लिए उपकरण को स्वचालित रूप से बंद कर देती है।
  • Runs on Inverter : अपने घर में इस उपकरण के साथ, आप बिजली गुल होने पर भी ठंडा रह सकते हैं, क्योंकि यह उपकरण आपके घर के इन्वर्टर पर बेहतर ढंग से काम कर सकता है।
  • Energy-efficient : इस एयर कूलर को कम बिजली की खपत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे ऊर्जा-कुशल बनाता है।
  • Magic Fill : यह सुविधा टैंक में पानी की स्थिति के बारे में जानकारी प्रदान करती है। यह स्वचालित रूप से पानी की टंकी भी भरता है, जिससे यह उपयोगकर्ता के लिए सुविधाजनक हो जाता है।

Symphony Cloud Air Cooler Price

सिम्फनी क्लाउड एयर कूलर फ्लिपकार्ट पर ₹14,999 में लिस्टेड है, लेकिन आपको इंस्टेंट 10% डिस्काउंट मिलता है जिसके बाद इसकी कीमत ₹13,499 हो जाती है।

ये भी पढे – गर्मी में कंबल ओढ़ने को मजबूर करने वाला 1.5 Ton AC पर amazon दे रहा है 44% का डिस्काउंट

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.