क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

रोजाना के साथ पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है ये ब्लाउज डिज़ाइन, देखे कलेक्शन

Fancy Blouse Designs : हर महिला फंक्शन्स में स्टाइलिश दिखना चाहती है और इसके लिए वह हर दिन नए ट्रेंड्स को फॉलो करना जानती है। वहीं साड़ी हो या लहंगा ब्लाउज हर किसी के साथ पहना जाता है और इन दिनों आपको बाजार में ब्लाउज के कई नए डिजाइन मिल जाएंगे, जो आपको बेहद खूबसूरत लगेंगे।

इसके अलावा फुल स्लीव ब्लाउज भी इन दिनों काफी चलन में हैं। हम आपको फुल स्लीव्स ब्लाउज के कुछ लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप साड़ी से लेकर लहंगे तक में पहन सकती हैं।

पैचवर्क नेट स्लीव्स (Patchwork Net Sleeves)

रोजाना के साथ पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है ये ब्लाउज डिज़ाइन, देखे कलेक्शन Fancy Blouse Designs

आजकल महिलाएं लहंगा पहनने के लिए पैच वर्क वाले ब्लाउज की सिलाई कर रही हैं। खासतौर पर इस तरह के वर्क के साथ ब्लाउज को फुल स्लीव्स के साथ रखा जाता है, ताकि इसका लुक और भी खूबसूरत हो जाए।

केप स्टाइल ब्लाउज (Cape Style Blouse)

रोजाना के साथ पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है ये ब्लाउज डिज़ाइन, देखे कलेक्शन Fancy Blouse Designs

महिलाएं फंक्शन के लिए कैप स्टाइल स्लीव्स पसंद करती हैं। खासकर बॉलीवुड हसीनाओं ने इस ट्रेंड की शुरुआत की। माधुरी दीक्षित से लेकर कियारा आडवाणी तक इस तरह के ब्लाउज में स्पॉट की जा चुकी हैं। ब्लाउज की फैंसी स्लीव्स के अलावा नेकलाइन भी बेहद खूबसूरत लगती है। लहंगे के साथ पहनने पर यह बेहद खूबसूरत लगती है।

डोरी स्टाइल ब्लाउज (Dori Style Blouse)

रोजाना के साथ पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है ये ब्लाउज डिज़ाइन, देखे कलेक्शन Fancy Blouse Designs

इस तरह के डिजाइन कई सालों से महिलाओं के बीच पसंदीदा बने हुए हैं। इन ब्लाउज की तीन बातें बेहद खास हैं। एक है पफ स्लीव्स, प्लीट्स और डोरी वर्क। इस तरह के ब्लाउज को आप किसी भी साड़ी के साथ पहन सकती हैं।

Ready To Wear Saree Collection 2 : रेडी-टू-वियर साड़ियों का खास कलेक्शन, देखे जरूर

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.