क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

सारे डिजाइन से अच्छा है Anarkali Suit के ये डिजाइन्स, देखे लेटेस्ट डिजाइन

Anarkali Suit Design : महिलाओं को ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी से बेहतर कुछ नहीं हो सकता, लेकिन साड़ी को हर जगह और हर समय आराम से पहनना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आप साड़ी के अलावा कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो इस अनारकली ड्रेस को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। ये अनारकली सूट न सिर्फ आपको खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देंगे बल्कि आप इन्हें कहीं भी और कभी भी आसानी से पहन सकती हैं। ऐसे में आप भी यहां उपलब्ध ट्रेंडिंग अनारकली सूट में से अपने लिए बेस्ट सूट ऑप्शन चुन सकती हैं।

कॉटन कुर्ते के साथ दुपट्टा सेट (Cotton Kurta with Dupatta Set)

सारे डिजाइन से अच्छा है Anarkali Suit के ये डिजाइन्स, देखे लेटेस्ट डिजाइन

चूड़ीदार सलवार और दुपट्टे के साथ आपको यह अनारकली सूट मिलता है, जिसका लुक और डिजाइन इतना अच्छा है कि आप इसे किसी भी पार्टी या इवेंट में पहन सकती हैं। यह वेडिंग अनारकली ड्रेस हाथ से प्रिंट किए गए डिज़ाइन और कढ़ाई के साथ आती है, जो देखने में काफी अनोखी लगती है।

रेयॉन अनारकली कुर्ता दुपट्टा सेट (Rayon Anarkali Kurta Dupatta Set)

सारे डिजाइन से अच्छा है Anarkali Suit के ये डिजाइन्स, देखे लेटेस्ट डिजाइन

घुटनों तक की लंबाई में आने वाला यह अनारकली सूट आपके दैनिक पहनने के साथ-साथ किसी भी पारंपरिक अवसर के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इस अनारकली डिजाइनर सूट में आपको पीले रंग के अलावा बैंगनी, हरा, गुलाबी, पिस्ता और नीला रंग मिलेगा, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

ऑर्गेना अनारकली फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता (Organza Anarkali Floral Printed Kurta)

सारे डिजाइन से अच्छा है Anarkali Suit के ये डिजाइन्स, देखे लेटेस्ट डिजाइन

इन दिनों ट्रेंड में चल रहा है ऑर्गेना मटेरियल से बना यह अनारकली सूट देखने में जितना खूबसूरत है, पहनने में उतना ही आरामदायक है। यह अनारकली डिजाइनर सूट फ्लोरल थीम और पुल ऑन क्लोजर के साथ आता है, जिसे आप पूरे दिन आराम से पहन सकती हैं।

ये भी पढे – Ring Bracelet Design : ट्रेंड मे चल रहे है रिंग ब्रेसलेट, देखे डिजाइन

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.