क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

जिलाधिकारी को धमकी देना सपा प्रत्याशी सनातन पांडे को पड़ा भारी, मामला दर्ज

बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी बनाए गए सनातन पांडे को सीधे जिलाधिकारी को धमकी देना महंगा पड़ गया। कोतवाली नगर पुलिस ने सनातन पांडे के खिलाफ समाज में वैमनस्य, नफरत और शत्रुता पैदा करने और लोकसभा चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित करने आदि के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

सनातन पांडे ने शनिवार को मीडिया को दिए बयान में सीधे तौर पर जिला प्रशासन को धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर इस बार जनता हमें जिताएगी तो हमें कोई नहीं रोक पाएगा।

अगर वोटों की गिनती में किसी भी तरह की हेराफेरी की गई तो मेरी लाश या कलेक्टर की लाश वहीं मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन पदाधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा कि यदि किसी प्रत्याशी ने ऐसा बयान दिया है तो एसपी मामले की जांच करायेंगे और नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी। रविवार को कोतवाली नगर पुलिस ने दोबारा सनातन पांडे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढे – Sahil Khan Arrested : मुंबई पुलिस ने साहिल खान को किया गिरफ्तार, महादेव सट्टेबाजी ऐप से है कनेक्शन

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.