क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Sahil Khan Arrested : मुंबई पुलिस ने साहिल खान को किया गिरफ्तार, महादेव सट्टेबाजी ऐप से है कनेक्शन

Sahil Khan Arrested : महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने इस समय की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया था। फिलहाल पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और मुंबई ला रही है।

जानकारी के मुताबिक, खान द लायन बुक ऐप नाम के एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़ा था, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का भी हिस्सा है। मुंबई पुलिस एसआईटी ने पहले उनसे मामले में पूछताछ की थी। अभिनेता जमानत मांगने के लिए अदालत गए थे, लेकिन उनके अनुरोध को खारिज कर दिया गया था। वह लोटस बुक 24/7 नामक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट का भागीदार है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

अभिनेता पर लायन बुक ऐप का प्रचार करने और उसके कार्यक्रमों में भाग लेने का आरोप लगाया गया है। लायन बुक को बढ़ावा देने के बाद, उन्होंने एक भागीदार के रूप में लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया। साहिल ने ऐप को प्रमोट करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया। वह मशहूर हस्तियों को बुलाता था और बड़ी पार्टियां देता था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस के मामले में कई और अहम पहलू सामने आ सकते हैं।

ये भी पढे – Arvind Kejriwal ने जवाबी पत्र मे कहा ईडी के चारों गवाह बीजेपी से जुड़े

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.