क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Sleeveless Kurti Set : स्लीवलेस कुर्ती गर्मियों मे कंफर्ट भी देंगी और परफेक्ट फिट

Sleeveless Kurti Set : चिलमिलाती गर्मी मे महिलाओं का समस्या होता है क्या पहने? अब इस बात की चिंता मत कीजिए कि गर्मी के मौसम में क्या कैरी किया जाए क्योंकि हम आपके लिए परफेक्ट फिट और स्टाइल वाली बेहतरीन कुर्तियां लेकर आए हैं जो बेहतरीन लुक के साथ-साथ आपको कंफर्ट भी देंगी।

फैशन की दुनिया में कुर्तियां हमेशा ट्रेंड में रहती हैं, ऐसे में बाजार जाकर ऊंचे दामों पर कुर्तियां खरीदने से बेहतर है कि आप ऑनलाइन कुर्तियों के विकल्प जांच लें। आप इन कुर्तियों को ऑफिस, डेली वियर और यहां तक ​​कि किसी भी कैजुअल मौके पर कैरी कर सकती हैं।

स्लीवलेस कुर्ती (Sleeveless Kurti)

Sleeveless Kurti Set : स्लीवलेस कुर्ती गर्मियों मे कंफर्ट भी देंगी और परफेक्ट फिट

राउंड नेक स्टाइल के साथ आने वाली यह कुर्ती सिंपल और सादगी देने के लिए परफेक्ट है। इस नई कुर्ती डिजाइन में आपको कई रंग मिलेंगे और यह अलग-अलग साइज में उपलब्ध है जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। प्रिटेंड पैटर्न के साथ आने वाली यह कुर्ती ऑफिस में पहनने के लिए भी परफेक्ट है।

कॉटन प्रिंटेड स्लीवलेस कुर्ती सेट (Cotton Printed Sleeveless Kurti Set)

Sleeveless Kurti Set : स्लीवलेस कुर्ती गर्मियों मे कंफर्ट भी देंगी और परफेक्ट फिट

यदि आप सिर्फ एक कुर्ती नहीं बल्कि पूरे सेट की तलाश में हैं, तो आप ऑनलाइन कुर्ती विकल्प देख सकते हैं जो इस हल्के रंग के शेड में आता है। इस कुर्ती में पुल ऑन क्लोजर उपलब्ध है। हर शारीरिक आकार के लिए उपयुक्त, यह कुर्ता सेट आपको नियमित फिट और स्टाइल देता है।

कुर्ती डिज़ाइन पलाज़ो (Kurti Designs Palazzo)

Sleeveless Kurti Set : स्लीवलेस कुर्ती गर्मियों मे कंफर्ट भी देंगी और परफेक्ट फिट

इस कुर्ती को आप हर मौसम में आसानी से पहन सकें इसके लिए कंपनी इसमें 100% कॉटन फैब्रिक उपलब्ध करा रही है। वहीं यह नई कुर्ती डिजाइन बजट में रहने और सिंपल लुक देने के लिए बेस्ट रहने वाली है। वी नेक स्टाइल इस कुर्ती की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। साथ ही यह स्ट्रेट स्टाइल के साथ आता है।

ये भी पढे – सारे डिजाइन से अच्छा है Anarkali Suit के ये डिजाइन्स, देखे लेटेस्ट डिजाइन

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.