क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Silk Saree Design : बनारसी साड़ियों के बेस्ट कलेक्शन आपको देंगे ट्रेडिशनल लुक

Silk Saree Design : किसी इवेंट में जाने से कपड़ों का उत्साह सबसे ज्यादा बढ़ जाता है। अगर आपके घर पर भी कोई कार्यक्रम है और आप रिसेप्शन के लिए एक अच्छी साड़ी लेना चाहती हैं तो आप ऑनलाइन से लेटेस्ट पैटर्न वाली ये साड़ियां खरीद सकती हैं। ये सभी साड़ियाँ उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से बनी हैं, जो बहुत हल्की हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से बेस्ट कलर ऑप्शन चुन सकते हैं।

बनारसी जॉर्जेट सिल्क साड़ी (Banarasi Georgette Silk Saree)

Silk Saree Design : बनारसी साड़ियों के बेस्ट कलेक्शन आपको देंगे ट्रेडिशनल लुक

यह नीली रंग के बनारसी जॉर्जेट सिल्क फैब्रिक से बनी खूबसूरत साड़ी है। इस प्रीमियम क्वालिटी साड़ी में ब्लाउज पीस है। इसके बॉर्डर पर गोल्डन लेस वर्क किया गया है। सिले हुए ब्लाउज के साथ पूरी तरह से काम की गई यह रेशम साड़ी पहनने में बहुत हल्की और आरामदायक है।

कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी (Kanjivaram Banarasi Silk Saree)

Silk Saree Design : बनारसी साड़ियों के बेस्ट कलेक्शन आपको देंगे ट्रेडिशनल लुक

यह बांधनी प्रिंट वाली एक बेहतरीन साड़ी है। यह साड़ी सिल्क ब्लेंड फैब्रिक से बनी है जिस पर मल्टी कलर प्रिंट वर्क किया गया है। यह बुनी हुई डिज़ाइन साड़ी क्रीम रंग की है। इस बनारसी सिल्क साड़ी को पहनने के बाद आपका लुक और भी निखर जाएगा।

गुलाबी बनारसी तसर सिल्क साड़ी (Pink Coloured Banarasi Tassar Silk Saree)

Silk Saree Design : बनारसी साड़ियों के बेस्ट कलेक्शन आपको देंगे ट्रेडिशनल लुक

यह फ्लोरल पैटर्न में आने वाली एक खूबसूरत दिखने वाली सिल्क साड़ी है। गुलाबी रंग की इस साड़ी में बूटा बुनाई का काम है। टैसल सिल्क फैब्रिक से बनी यह साड़ी बहुत मुलायम और पहनने में आसान है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.