क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Red Lehenga Design : शादी के दिन ब्राइडल को पहनने के लिए बेस्ट है ये लहंगे

By Shabana Parveen

Published on:

Red Lehenga Design

Red Lehenga Design : पहले परंपरा के कारण दुल्हनें अपनी शादी के दिन लाल लहंगा पहनती थीं, आजकल ज्यादातर दुल्हनें अपनी पसंद के कारण अलग-अलग रंग के लहंगे चुनती हैं। आजकल दुल्हनें लाल की जगह गुलाबी, हरे या पेस्टल रंग के लहंगे पहनना पसंद कर रही हैं। लेकिन कुछ दुल्हनें आज भी लाल रंग का लहंगा पसंद करती हैं। अगर लहंगे के डिजाइन की बात करें तो फैशन में बदलाव के साथ-साथ डिजाइन में भी कई बदलाव हुए हैं। आइए आज हम आपको ब्राइडल रेड लहंगे के नए डिजाइन दिखाते हैं जिन्हें आप अपनी शादी में पहन सकती हैं।

Red Embroidered Lehenga Set

Red Bridal Lehenga Design : बेहतरीन ब्राइडल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये शानदार ब्राइडल लहंगा सेट

अगर आप अपने लिए शानदार डिजाईन वाला लहंगा लेना चाहती है तो आप इसे एक मौका दे सकती है। सेक्विन, कटदाना हाथ और मशीन कढ़ाई के साथ कच्चे रेशम के आधार पर एक लाल लहंगा, जिसमें एक कैनकन भी शामिल है। इसे बूटा और पैचवर्क वाले ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है। किसी शादी या सगाई समारोह के लिए इसे स्टेटमेंट इयररिंग्स और हील्स के साथ निखारें।

Red Hand Embellished Lehenga Set

Red Bridal Lehenga Design : बेहतरीन ब्राइडल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये शानदार ब्राइडल लहंगा सेट

इस लहंगा चोली की जितनी तारीफ की जाए कम है। इसे पहनने से किसी भी महिला की खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। कैनकन, सेक्विन और कटदाना हाथ की सजावट के साथ कच्चे रेशम के आधार पर एक लाल लहंगा पेश किया गया। इसे कढ़ाई वाले ब्लाउज और जाल कढ़ाई वाले नेट दुपट्टे के साथ जोड़ा गया है। किसी शादी या सगाई समारोह के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी और हील्स के साथ आकर्षण बढ़ाएं।

Red Tulle Embroidered Mermaid Lehenga Set

Red Bridal Lehenga Design : बेहतरीन ब्राइडल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये शानदार ब्राइडल लहंगा सेट

अगर आप अपनी शादी में कुछ अनोखा और खास पहनना चाहती हैं तो इसे ट्राई कर सकती हैं। कढ़ाई के साथ ट्यूल बेस में लाल जलपरी लहंगा पेश किया गया है। इसे कॉर्सेट ब्लाउज और कढ़ाई वाले कटवर्क दुपट्टे के साथ जोड़ा गया है। शादी समारोहों या दुल्हन के लुक के लिए इसे स्टेटमेंट ज्वेलरी और खूबसूरत ब्लॉक हील्स के साथ स्टाइल करें।

Maroon Velvet Zardosi Embroidered Lehenga Set

Red Bridal Lehenga Design : बेहतरीन ब्राइडल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये शानदार ब्राइडल लहंगा सेट

अगर आप अपनी शादी में लाल रंग नहीं पहनना चाहती हैं तो आप इस मैरून लहंगा चोली को मौका दे सकती हैं। इसमें बहुत ही आकर्षक डिज़ाइन हैं। ज़रदोज़ी कढ़ाई के साथ मखमली बेस में एक मैरून लहंगा पेश किया गया। इसे ब्लाउज और नेट कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है। अपनी शादी या सगाई समारोह के लिए इसे स्टेटमेंट ज्वेलरी और हील्स के साथ निखारें।

ये भी पढे – Light Weight Gold Necklace : नेकलेस के हल्के डिजाइन आपको देंगे ट्रेंडी और क्लासी लुक

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

1 thought on “Red Lehenga Design : शादी के दिन ब्राइडल को पहनने के लिए बेस्ट है ये लहंगे”

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.