क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Light Weight Gold Necklace : नेकलेस के हल्के डिजाइन आपको देंगे ट्रेंडी और क्लासी लुक

Light Weight Gold Necklace :  सोने के आभूषण महिलाओं के सोलह श्रृंगार का एक अभिन्न अंग बन गए हैं। लेकिन कई बार हम भारी भरकम गहने पहन लेते हैं जो हमारे गले की शोभा बढ़ाने के बजाय हमारे कपड़ों की शोभा बढ़ाते हैं। वहीं दूसरी ओर लाइटवेट ज्वैलरी न सिर्फ देखने में खूबसूरत होती है, बल्कि आराम से कहीं भी पहनी जा सकती है। और आप पूरे दिन इन्हें पहनने में असहज महसूस नहीं करेंगी।

Leaf Shape Gold Necklace

Light Weight Gold Necklace : नेकलेस के हल्के डिजाइन आपको देंगे ट्रेंडी और क्लासी लुक

पत्ते के आकार में बने इस सोने के हार की बात ही कुछ और है! आप न केवल लॉकेट पर बल्कि चेन पर भी पत्ते का आकार देख सकते हैं। नेकलेस के साथ आने वाले झुमके भी बहुत प्यारे हैं।

Jhumka Pendant Gold Necklace

Leaf Shape Light Weight Gold Necklaceइस तरह के नेकलेस को स्क्वायर नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पहनकर आप अपने गले की खूबसूरती को दोगुना कर सकती हैं। इस नेकलेस के साथ आपको सोने की बालियां भी मिलती हैं, जिनका वजन पक्षी के पंख से भी हल्का होता है।

Long Pendant Gold Necklace

Light Weight Gold Necklace : नेकलेस के हल्के डिजाइन आपको देंगे ट्रेंडी और क्लासी लुक

यह नेकलेस आपको चोकर नेकलेस का लुक दे सकता है। क्योंकि यह सामने से गर्दन के चारों ओर बंद होता है और इसका पेंडेंट नीचे की ओर लटका हुआ दिखाई देता है। अगर आपके ब्लाउज का नेक छोटा है तो भी आप इस नेकलेस को आसानी से पहन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.