क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

Keerthy Suresh का साड़ी लुक रिक्रिएट करें, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

By Shabana Parveen

Published on:

कीर्ति सुरेश का साड़ी लुक रिक्रिएट करें, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

Keerthy Suresh Saree Look : साउथ की अभिनेत्रियां खूबसूरत होने के साथ-साथ जबरदस्त एक्टिंग स्किल भी दिखाती हैं। डायरेक्टर जी सुरेश कुमार और एक्ट्रेस मेनका की बेटी कीर्ति सुरेश ने भी अपने फैशन और एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। कीर्ति ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग ड्रेस में शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनका साड़ी लुक काफी चर्चा में रहता है क्योंकि वह अलग-अलग अंदाज में साड़ी कैरी करते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आज हम आपको कीर्ति के कुछ खास साड़ी लुक दिखाने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप आकर्षक लुक पा सकती हैं।

Keerthy Suresh’s look in a mint green tulle saree

Keerthy Suresh : साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस

नेट मिंट ग्रीन कढ़ाई वाली इस साड़ी में कीर्ति बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। यह साड़ी पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट है। कीर्ति ने इस साड़ी के साथ हैवी चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स पहने हुए हैं।

keerthy suresh yellow in saree

Keerthy Suresh : साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस

अगर आपके घर में किसी भी तरह की पूजा होने वाली है तो आप कीर्ति का यह लुक अपना सकती हैं। पीली साड़ी में कीर्ति बेहद ग्रेसफुल और खूबसूरत लग रही हैं। हाथों में कंगन और गले में नेकलेस पहनकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। ऐसी खूबसूरत सिल्क साड़ियां आपको बाजार में भी आसानी से मिल जाएंगी।

Keerthy Suresh glitters in a sheer saree

Keerthy Suresh : साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस

इस खूबसूरत नेट साड़ी में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नेट साड़ी पर सीक्विन वर्क बेहद आकर्षक लग रहा है। कीर्ति का ये लुक सभी को खूब पसंद आया। उन्होंने इस नेट के साथ फुल स्लीव ब्लाउज पहना हुआ है जो बेहद क्लासी लग रहा है। अगर आप कहीं पार्टी में जा रही हैं तो कीर्ति की तरह साड़ी खरीदकर ऐसा लुक बना सकती हैं।

Keerthy Suresh Glamour In Bling Saree

Keerthy Suresh : साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस

इस चमकती साड़ी में कीर्ति का लुक बेहद खिल रहा है। कीर्ति ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। कीर्ति ने अपने लुक को चोकर नेकलेस और ड्रॉप ईयररिंग्स से पूरा किया है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment