क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Punjabi Suit : पंजाबी सूट फैंसी डिजाइन आपको देंगे हर मौसम में सदाबहार लुक

Punjabi Suit : जब हम सलवार-कमीज के बारे में सोचते हैं तो हर किसी के मन में सबसे पहले पंजाबी सूट का ख्याल आता है। ये पंजाबी सूट बेहद आरामदायक होते हैं, जिन्हें कैरी करना बहुत आसान होता है। पंजाबी सूट सिर्फ पटियाला तक ही सीमित नहीं हैं, अब ये बाजार में धोती, लाचा, पैंट, प्लाजो और तमाम तरह के फैंसी सूट डिजाइन में भी उपलब्ध हैं।

अगर आपके वॉर्डरोब में तरह-तरह के पंजाबी सूट नहीं हैं तो आपका कपड़ों का कलेक्शन अधूरा माना जाएगा। पंजाबी सूट हर मौसम में सदाबहार रहते हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि इनका फैशन कभी पुराना नहीं होता। आज के ट्रेंड और फैशन को ध्यान में रखते हुए हम आपको पंजाबी सूट के लेटेस्ट डिजाइन दिखाते हैं, जिन्हें आप जरूर अपने कलेक्शन में शामिल करना चाहेंगे।

थ्रेड वर्क पंजाबी सूट (Thread Work Punjabi Suit)

Punjabi Suit : पंजाबी सूट फैंसी डिजाइन आपको देंगे हर मौसम में सदाबहार लुक

हल्के रंग के कुर्ते पर गहरे रंग के धागे के काम वाले पंजाबी सूट अद्वितीय हैं। इस पीच रंग के पंजाबी सलवार सूट में गर्दन, पल्ला और सलवार पर काले धागे का काम है। यह दिखने में ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश लुक भी देता है।

ये भी पढे – Indigo Print Saree : इंडिगो प्रिंट साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहने, आपको मिलेगा बेहद आकर्षक लुक

डिजाइनर पंजाबी सलवार सूट (Designer Punjabi Salwar Suits)

Punjabi Suit : पंजाबी सूट फैंसी डिजाइन आपको देंगे हर मौसम में सदाबहार लुक

इस तरह की ड्रेस पार्टी में चार चांद लगा देती हैं क्योंकि इनका डिजाइन काफी अलग होता है और ये डिजाइनर सलवार सूट भीड़ में अपनी अलग पहचान बनाने में मदद करते हैं। ईद हो या किसी की सगाई या रिसेप्शन पार्टी शॉर्ट कुर्ता-धोती और लॉन्ग कोटी के साथ यह पंजाबी सूट बेस्ट है। आजकल इस तरह के इंडो-वेस्टर्न कपड़े काफी फैशन में हैं।

नेवी ब्लू पंजाबी सूट (Navy Blue Punjabi Suit)

Punjabi Suit : पंजाबी सूट फैंसी डिजाइन आपको देंगे हर मौसम में सदाबहार लुक

जरदोजी वर्क के साथ नेवी ब्लू सिल्क और क्रेप फैब्रिक का यह कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लुक देता है। पटियाला पायजामा के साथ कुर्ता जैसा वैंपायर क्रेप जैकेट आपको रॉयल लुक देगा। इसे आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.