क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

सैम पित्रोदा के बयान पर बरसे पीएम मोदी, कहा, “…’शहजादे आपको जवाब देना पड़ेगा’

By News Desk

Published on:

सैम पित्रोदा के बयान पर बरसे पीएम मोदी, कहा, "...'शहजादे आपको जवाब देना पड़ेगा'

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर देश में जबरदस्त प्रचार का दौर चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना पहुंचे। करीमनगर के बाद उन्होंने वारंगल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान को लेकर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”मैं आज एक गंभीर सवाल पूछना चाहता हूं…मुझे आज बहुत गुस्सा आ रहा है, अगर कोई मुझे गाली देता है तो मैं सह सकता हूं लेकिन ‘शहजादा’ के इस दार्शनिक ने इतना बड़ा जवाब दे दिया है गाली जिसने मुझे गुस्से से भर दिया है। क्या देश के लोगों की क्षमता त्वचा के रंग से तय होगी? ‘शहजादा’ को यह अधिकार किसने दिया?. संविधान को सिर पर रखकर नाचने वाले लोग इस आधार पर मेरे देशवासियों का अपमान कर रहे हैं उनकी त्वचा के रंग का…”

उन्होंने आगे कहा, “…’शहजादे आपको जवाब देना पड़ेगा’। मेरा देश त्वचा के रंग के आधार पर मेरे देशवासियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा और मोदी भी इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे…” “

भारत की विविधता के बारे में बात करते हुए सैम पित्रोदा ने कहा कि भारत में पूर्व के लोग चीनी दिखते हैं, जबकि दक्षिण के लोग अफ्रीकी दिखते हैं। पश्चिम में लोग अरब दिखते हैं और उत्तर भारतीय गोरे दिखते हैं। हाल ही में सैम पित्रोदा ने विरासत कर पर टिप्पणी की थी, पित्रोदा के उस बयान पर काफी विवाद हुआ था।

ये भी पढ़े – पंजाब से बसपा के लिए बुरी खबर, राकेश सुमन आप में हुए शामिल

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.