क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Party Wear Lehenga : अपनी खूबसूरती से महफ़िल लूटना चाहती है तो ट्राई करे ये लहंगे

Party Wear Lehenga : लहंगा चोली एक ऐसी ड्रेस है जिसे हर भारतीय महिला पहनना पसंद करती है। जो भी हो लहंगा लड़कियों और महिलाओं की खूबसूरती को और बढ़ा देता है। इसलिए लहंगे हर तरह के पार्टी-फंक्शंस और त्योहारों के लिए जमाने की शान को समझते हुए और महिलाओं की पसंद को देखते हुए डिजाइन किए जाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेटेस्ट लहंगा डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे खरीदने के लिए आपका दिल लाल हो जाएगा।

Lime Yellow Lehenga

Party Wear Lehnga : अपनी खूबसूरती से महफ़िल लूटना चाहती है तो ट्राई करे ये लहंगे

सबसे पहले तो आपके सामने प्रस्तुत लहंगे में लाइम येलो और ग्रीन कलर का कॉम्बिनेशन है। इस लहंगे पर पूरी पट्टी का काम साधारण है लेकिन खूबसूरती से किया गया है और यह और भी खूबसूरत लगता है। वहीं इसके ऑर्गेंजा दुपट्टे का वेवी डिजाइन भी काफी मनमोहक है। यह जोड़ी आपके पार्टी वियर कलेक्शन के लिए एकदम सही है।

Green Lehenga Set

Party Wear Lehnga : अपनी खूबसूरती से महफ़िल लूटना चाहती है तो ट्राई करे ये लहंगे

इस हरे रंग के डिजाइनर लहंगे की शिल्पकारी किसी को भी पसंद आ सकती है। ऑल ग्रीन कलर के लहंगे पर सिल्वर वर्क काफी हैवी लग रहा है। इसके साथ आने वाला नेट का दुपट्टा भी बहुत प्यारा है। यह लहंगा आपके पार्टी वियर कलेक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Pista Green Floral Lehenga Set

Party Wear Lehnga : अपनी खूबसूरती से महफ़िल लूटना चाहती है तो ट्राई करे ये लहंगे

पिस्ता ग्रीन लहंगे पर कलरफुल फ्लोरल वर्क काफी आकर्षक लग रहा है। यह लहंगा ब्लाउज थ्री क्वार्टर और वी शेप नेक का है। लहंगे के साथ नेट दुपट्टा इसे पूरा करता है। मैचिंग ज्वैलरी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.