क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

PM मोदी के बिहार दौरे पर लालू प्रसाद बोले बिहारी बुड़बक नहीं है, गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

By News Desk

Published on:

PM मोदी के बिहार दौरे पर लालू प्रसाद बोले बिहारी बुड़बक नहीं है, गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे। आज रात वह पटना में रोड शो करेंगे। कल यानी सोमवार को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में जनसभाएं करेंगे। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि तीन चरण के चुनाव ने प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की सड़कों पर ला दिया है। अब, शेष चार चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

लालू प्रसाद ने पीएम मोदी से पुछे तीखे सवाल

  • बोला था ना 𝟐𝟎𝟏𝟒 में? चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊँगा। 𝟏𝟎 बरस हो गए? क्या हुआ तेरा वादा?
  • जो प्रधानमंत्री अपने वादेनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो?
  • जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 𝟏𝟎 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो?
  • जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी 𝟏𝟎𝟎 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके?
  • ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?
  • बिहारी बुड़बक नहीं है। बिहार के लोग अच्छे से जानते है कि बिहार से 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 𝐌𝐏 लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में 𝐍𝐃𝐀 सरकार है।
  • फिर 𝟓 साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है। 𝟑 चरण में बिहार ने सड़क पर ला ही दिया बाक़ी बचे 𝟒 चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

ये भी पढे – PM Modi बहस की चुनौती पर भाजपा का पलटवार, कहा-Rahul Gandhi कौन हैं जो पीएम मोदी उनसे बहस करें?

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.