क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

PM Modi बहस की चुनौती पर भाजपा का पलटवार, कहा-Rahul Gandhi कौन हैं जो पीएम मोदी उनसे बहस करें?

By News Desk

Published on:

PM Modi बहस की चुनौती पर भाजपा का पलटवार, कहा-Rahul Gandhi कौन हैं जो पीएम मोदी उनसे बहस करें?

Pm Modi Debate : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे है। बीते दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई बहस की चुनौती (Pm Modi Debate) के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर दिख रही है। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार स्मृति ईरानी का कहना है, ‘राहुल गांधी में अपने तथाकथित महल में एक साधारण बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। घमंड करने से बचें। दूसरे, जो भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ बराबरी के स्तर पर बहस करना चाहता है, मैं उससे पूछना चाहता हूं कि क्या वह INDI गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।

कौन है राहुल गांधी

बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने कहा राहुल गांधी कौन हैं जो पीएम मोदी उनसे बहस करें? राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के पीएम उम्मीदवार भी नहीं हैं, भारतीय गठबंधन की तो बात ही छोड़ दें। पहले उन्हें खुद को कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार घोषित करवाएं, कहें कि वह अपनी पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेंगे और फिर पीएम को बहस के लिए आमंत्रित करें। तब तक, हम किसी भी बहस में उनका मुकाबला करने के लिए अपने भाजयुमो प्रवक्ताओं को तैनात करने के लिए तैयार हैं।

Rahul Gandhi ने क्या कहा था

राहुल गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा स्वस्थ लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना विज़न देश के समक्ष रखना एक सकारात्मक पहल होगी। कांग्रेस इस पहल का स्वागत करती है और चर्चा का निमंत्रण स्वीकार करती है। देश प्रधानमंत्री जी से भी इस संवाद में हिस्सा लेने की अपेक्षा करता है।

 ये भी पढे – Allu Arjun पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप, धारा 188 के तहत मामला दर्ज

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.