क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Multi color Saree : मॉडर्न और क्लासी लुक के लिए पहने मल्टीकलर साड़ी, देखे डिजाइन

Multi color Saree : हमारे आसपास कई तरह के लोग होते हैं। हर किसी की पसंद अलग-अलग होती है। इसी तरह, रंगों के मामले में भी हर किसी की अपनी-अपनी पसंद होती है। किसी को हरा, किसी को नीला और किसी को काला पसंद है। हर किसी की अपनी-अपनी प्राथमिकताएँ होती हैं। ज्यादातर महिलाएं अभी भी इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्हें किस तरह की साड़ी चुननी चाहिए ताकि वे एक सदाबहार लुक पा सकें।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम कुछ खूबसूरत डिजाइन वाली मल्टी कलर साड़ियां लेकर आए हैं जो हर किसी को आसानी से पसंद आ जाएंगी। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए देखते हैं आज का ये शानदार कलेक्शन।

Ethnic Motifs Digital Printed Pure Georgette Saree

Multi color Saree Design : पाएं शानदार लुक, पहनें ये खूबसूरत मल्टी कलर साड़ियां, देखें डिजाइन

अगर आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि आपको किस तरह की साड़ी पहननी चाहिए तो आपको इस खूबसूरत साड़ी पर एक नजर जरूर डालनी चाहिए। यह मल्टी कलर साड़ी आपको बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लुक देगी। इसे आप किसी भी शादी या पार्टी इवेंट में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Printed Sequined Embroidered Saree with Blouse

Multi color Saree Design : पाएं शानदार लुक, पहनें ये खूबसूरत मल्टी कलर साड़ियां, देखें डिजाइन

बंधनी प्रिंट वाली यह मल्टी कलर साड़ी बेहद खूबसूरत है। इस साड़ी में गोल्डन और लाल रंग की कढ़ाई वाला बॉर्डर है जो इसे शानदार लुक देता है। यह साड़ी खूबसूरत भी है और आरामदायक भी। इस साड़ी को आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं।

Multicoloured Sequinned  Saree

Multi color Saree Design : पाएं शानदार लुक, पहनें ये खूबसूरत मल्टी कलर साड़ियां, देखें डिजाइन

यह मल्टी कलर सीक्विन साड़ी पार्टियों में पहनने के लिए बेस्ट रहेगी। इस साड़ी के पल्लू पर लटकन भी है। इस मल्टी कलर साड़ी पर बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है। इस साड़ी का बॉर्डर भी मल्टी कलर है। इस साड़ी को आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहन सकती हैं।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.