क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Latest Saree Design : साड़ियों के क्लासी डिज़ाइन आपको देंगे

Latest Saree Design : फैशन और खूबसूरती के इस दौर में लगभग हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। लेकिन ज्यादातर लोग अपने फिगर के कारण अपनी पसंदीदा ड्रेस नहीं पहन पाते और साड़ी भी उनमें से एक है। जी हां, कई लोगों का मानना ​​है कि साड़ी केवल पतले लोगों पर ही अच्छी लगती है। यही कारण है कि कई महिलाएं अधिक वजन के कारण साड़ी पहनने से बचती हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ खास टिप्स अपनाकर मोटे लोग भी साड़ी में स्लिम दिख सकते हैं? आज का कलेक्शन खासतौर पर उन महिलाओं के लिए है जिनका वजन थोड़ा ज्यादा है। आज के आर्टिकल में हम कुछ ऐसी खूबसूरत साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जिन्हें अधिक वजन वाली महिलाएं भी पहनकर खुद को क्लासी लुक दे सकती हैं।

Embroidered Silk Organza Saree

Latest Saree Design : स्लिम लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ियां

गुलाबी रंग की यह ऑर्गेंजा साड़ी बेहद खूबसूरत है। इसमें आपको फ्लोरल वर्क देखने को मिलेगा। इस साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर का काम है। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इस साड़ी को आप किसी के शादी समारोह में पहन सकती हैं।

Peach Embroidered Saree Set

Latest Saree Design : स्लिम लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ियां

इस खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। इस साड़ी के नीचे और पल्लू पर बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है। आप इस साड़ी को किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं।

Green Georgette & Crepe Lehenga Saree

Latest Saree Design : स्लिम लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ियां

यह जॉर्जेट साड़ी शानदार रंग में बनाई गई है। साड़ी के पल्लू में फ्रिल्स लगे हुए है जो बेहद खूबसूरत लगता है। इस साड़ी को आप छोटे-छोटे इवेंट्स के साथ-साथ शादियों में भी पहन सकती हैं। अगर आपकी शादी होने वाली  है तो आप इस साड़ी को अपनी मेहँदी फंक्शन में पहन सकती है।

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.