क्या खरीदें चिकनकारीकुर्ती साड़ीलंहगासोने के जेवरमेकअप फुटवियर Trends

---Advertisement---

Kurti Styling Tips : कुर्ती को इस तरह से करे स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

Kurti Styling Tips : मौसम कोई भी हो, स्ट्रेट कट कुर्ती हर मौसम में आपके साथ खेलती है। लेकिन क्या आप स्ट्रेट कट कुर्तियों के साथ एक ही बॉटम पहनकर थक गई हैं ? तो चिंता न करें हम आपको बताएंगे कि स्ट्रेट कट कुर्ती के साथ आप किस तरह के बॉटम पहनकर और भी स्टाइलिश दिख सकती हैं।

Kurta With Skirt

Kurti Styling Tips : कुर्ती को इस तरह से करे स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

अगर आप अपनी स्ट्रेट कट कुर्ती को शादी जैसे इवेंट में पहनना चाहती हैं तो आपको कुर्ती के साथ स्कर्ट पहननी चाहिए। फ्लेयर्ड स्कर्ट आपको बेहद खूबसूरत लुक देगी। आप कॉन्ट्रास्टिंग कलर की स्कर्ट भी यूज कर सकती हैं, वहीं आप बीन कलर की स्कर्ट भी पहन सकती हैं।

Kurta With Patiala Salwar

Kurti Styling Tips : कुर्ती को इस तरह से करे स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

स्ट्रेट कट कुर्ती के साथ पटियाला सलवार भी आपको ट्रेडिशनल लुक दे सकती है। आपकी स्ट्रेट कट कुर्ती, पटियाला सलवार और साथ में दुपट्टा आपके लुक को पूरा करेगा। पटियाला सलवार के साथ शॉर्ट लेंथ कुर्ती और भी खूबसूरत लगेगी।

Kurti With Jeans

Kurti Styling Tips : कुर्ती को इस तरह से करे स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

जींस को स्ट्रेट कट लॉन्ग कुर्तियों के साथ भी पहना जा सकता है। इस कॉम्बिनेशन को पहनकर आप ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए जा सकती हैं। यह दिखने में स्टाइलिश है और पहनने में भी काफी आरामदायक है।

Maroon Kurti With Skirt : किसी भी फंक्शन में पहन कर जाने के लिए बेस्ट है ये मैरून कुर्ती

Shabana Parveen

मैं शबाना परवीन हूँ, पेशे से लाइफस्‍टाइल पत्रकार हूं। पत्रकारिता का मुझे कई साल का अनुभव हो चुका है। मुझे करियर, एजुकेशन, बॉलीवुड, सोसाइटी और विमेंस इंस्पिरेशन के साथ ट्रेंडिंग न्यूज पर लिखने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इन विषयों गहन अध्ययन और इस विषयों के जनकरों से चर्चा कर आप तक सही जानकारी पहुंचा पाती हूं। मैं बतौर संपादक urjanchaltiger.in से जुड़ी हुई हूँ। मै अपनी टीम के साथ आपको हरपल अप-टू-डेट रहने और अपकी लाइफस्‍टाइल को स्‍टाइलिश बनाने के टिप्स बताती रहूँगी। बॉलीवुड, फैशन ब्‍यूटी, ट्रेंडिंग टॉपिक से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहिए। मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Leave a Comment

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.